Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: तेज रफ्तार बाइक ने दूसरी बाइक को मारी टक्कर.. दोनों युवक...

CG: तेज रफ्तार बाइक ने दूसरी बाइक को मारी टक्कर.. दोनों युवक गंभीर रूप से घायल, बिलासपुर सिम्स रेफर; गाड़ी के उड़े परखच्चे

छत्तीसगढ़: गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में शनिवार को हुए सड़क हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पेंड्रा-गौरेला मुख्य मार्ग पर एक तेज रफ्तार बाइक ने दूसरी बाइक को सामने से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है। मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के दुर्गा चौक मुख्य मार्ग का है।

दुर्गा चौक मेन रोड पर एक बाइक अपने रास्ते पर जा रहा था, तभी दूसरी ओर से एक तेज रफ्तार बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। दोनों युवक अपनी-अपनी बाइक से सड़क पर गिर पड़े। हादसे में दोनों बाइक सवार घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से दोनों को बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया गया है। दोनों युवकों में से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पेंड्रा थाना पुलिस ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है।

हादसे के बाद सड़क पर गिर गए दोनों युवक।

हादसे के बाद सड़क पर गिर गए दोनों युवक।

27 नवंबर को हुए हादसे में एक युवक की हुई थी मौत

मरवाही में 27 नवंबर को हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई थी। बस और ट्रक के बीच में एक युवक के आ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे में 6 लोग घायल भी हुए थे। दरअसल मंगलम ट्रैवल्स की बस मनेन्द्रगढ़ से पेंड्रा की ओर आ रही थी, इसी दौरान मरवाही का रहने वाला बंटू गुप्ता पिकनिक से अपनी बोलेरो गाड़ी से लौट रहा था। वो बस को रुकवाकर अपने किसी परिचित से मिला और वापस अपनी गाड़ी की ओर आ रहा था, तभी विपरीत दिशा से मध्यप्रदेश के आमाडांड़ कोयला लेने जा रहे ट्रेलर ने बस को टक्कर मार दी थी। हादसे में बंटू गुप्ता बस और ट्रक के बीच में आ गया था। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई थी। हादसे में बस में सवार आधा दर्जन यात्री भी घायल हो गए थे।

दो बाइक आपस में टकराई।

दो बाइक आपस में टकराई।

एक महीने पहले सड़क हादसे में 3 दोस्तों की हुई थी मौत

महीनेभर पहले पेंड्रा में हुए सड़क हादसे में बाइक सवार तीन दोस्तों की मौत हो गई थी। कोटमी चौकी इलाके में तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गई थी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही तीनों बाइक सवार ने दम तोड़ दिया था। तीनों युवक पसान के रहने वाले थे। हादसा कोटमी से पेंड्रा मुख्य मार्ग पर स्थित राधा स्वामी पेट्रोल पंप के सामने रात 9 बजे हुआ था। बाइक सवार तीन युवक पसान से पेंड्रा की तरफ जा रहे थे। पेट्रोल पंप के सामने सड़क किनारे पर कंटेनर यूपी-82 टी-5586 खड़ी थी।

एक महीने पहले 3 दोस्तों की सड़क हादसे में गई थी जान।

एक महीने पहले 3 दोस्तों की सड़क हादसे में गई थी जान।

तेज रफ्तार बाइक कंटेनर के पीछे इतनी तेजी से टकराई कि उसमें सवार तीनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। मरने वालों में बसंत प्रजापति पिता महेश प्रजापति (20), शुभम मानिकपुरी पिता बलदाऊ मानिकपुरी (20) और तीसरा युवक सूरज प्रजापति (20) था। तीनों युवकों की मौत सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से हुई थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular