Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- युवक को इतना मारा कि उसे 45 टांके...

BCC News 24: कोरबा- युवक को इतना मारा कि उसे 45 टांके लगे.. अपना पैसे मांगने गया था, आरोपी बोला- तू पुलिस की मुखबिरी करेगा, तेरे को छोड़ूंगा नहीं

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में कुछ लोगों ने एक युवक को इतना मारा कि उसे 45 टांके लगाने पड़ गए हैं। युवक आरोपी से अपने पैसे मांगने गया था। इस पर दोनों के बीच विवाद शुरू हुआ, तब आरोपी ने कहा कि तू पुलिस की मुखबिरी भी करता है, तुझे छोड़ूंगा नहीं। फिर अपने साथियों के साथ उसने युवक पर हमला कर दिया। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

पुरानी बस्ती में रहने वाला दिलीप कुमार टैंट लगाने का काम करता है। उसने कुछ समय पहले अपने ही मोहल्ले में राजा सोनी के घर में टेंट लगाया था। पीड़ित ने बताया कि टेंट लगाने के बाद का कुछ पैसा रह गया था। वही पैसा राजा सोनी नहीं दे रहा था। दिलीप उससे कई बार अपने पैसे मांग चुका था। फिर भी राजा ने उसे पैसे नहीं दिए थे।

पता चला है कि शनिवार को भी दिलीप कुमार पैसा मांगने राजा के यहां गया था। तब भी दोनों के बीच विवाद हो गया। इस पर दिलीप ने राजा से कहा था कि यदि तू पैसे नहीं देगा तो तेरी सारी करतूत पुलिस को बता दूंगा। ये भी बता दूंगा कि तू जुआ खिलवाता है। ये सुनने के बाद राजा और भड़क गया। इसके बाद राजा ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले दिलीप को पीटा। फिर बकरा काटने वाले कत्ता(हथियार) से दिलीप पर हमला कर दिया। इससे दिलीप बुरी तरह घायल हो गया है।

घटना के बाद दिलीप बुरी तरह से घायल हो गया था। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है। डॉक्टरों ने उसके सिर पर 45 टांके लगाए हैं। पुलिस ने भी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश जारी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular