Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: रायपुर-बिलासपुर हाईवे पर भीषण हादसा, 2 की मौत.. खड़े वाहन के...

CG: रायपुर-बिलासपुर हाईवे पर भीषण हादसा, 2 की मौत.. खड़े वाहन के पीछे घुस गई गाड़ी, 4 की हालत नाजुक

छत्तीसगढ़: रायपुर-बिलासपुर हाइवे पर दर्दनाक सड़क हादसे में एक नाबालिग सहित दो लोगों की मौत हो गई। हाईवे पर खड़े वाहन से टाटा एस टकरा गई। हादसे में 6 लोग घायल हो गए जिनमें 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है। चारों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक धरसींवा के सड्‌डू गांव में सुबह करीब 10 बजे केटरिंग का काम करने वाले खरसिया से टाटा एस से लौट रहे थे। तभी हाईवे में अज्ञात वाहन खड़ा था। तेज रफ्तार टाटा एस वाहन के पीछे जा घुसी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई।

टाटा एस में कुल 8 लोग सवार थे, जिनमें गीतांजलि मनहरे (14) निवासी सेरीखेड़ी और अशोक निवासी झारखंड की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में देवांशु मनहरे, चालक ललित बजाज, नेहा बजाज, अमन कुमार, उमेश गुप्ता, ढोलू राम बाजार घायल हुए हैं। घायलों में 4 गंभीर को अंबेडकर अस्पताल भेजा गया है, जबकि दो को धरसीवां से प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है। धरसीवां पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

टाटा एस के परखच्चे उड़ गए

हाईवे पर हुआ ये हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद टाटा एस के परखच्चे उड़ गए। केटरिंग का काम करने वाले सीजी 07 बीओ 5222 में केटरिंग में काम करने वाले खरसिया से काम कर रायपुर वापस आ रहे थे। जिस वाहन से टक्कर हुई वह फरार हो गया।

.रायपुर-बिलासपुर पर हाईवे पर और हुए थे हादसे.. जानिए

14 दिन पहले रायपुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई थी। वहीं, दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद अनियंत्रित कार सड़क से नीचे उतर गई। कार चालक को भी चोटें आई । घटना मुंगेली जिले के पथरिया थाना क्षेत्र की है।

भीषण हादसा, रेल कर्मी की हुई थी मौत

जानकारी के मुताबिक पथरगढ़ी निवासी विजय टंडन‎ (41) भाटापारा के ठेहका निवासी अपने साथी‎ तुलाराम साहू (44) के साथ रविवार की शाम बाइक क्रमांक‎ CG-10 EG-8067 में सवार होकर पथरिया से‎ बिलासपुर जा रहे थे। दोनों शाम करीब 5.30 बजे ग्राम जुनवानी खेल मैदान‎ के पास पहुंचे थे। उसी समय सामने से आ रही तेज रफ्तार कार क्रमांक CG-10‎ M-3561 ने बाइक को टक्कर मार दी।‎ इस हादसे में विजय टंडन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसके साथी तुलाराम गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ट्रक में घुस गई थी कार, व्यापारी की मौत

रायपुर-बिलासपुर रोड पर 20 दिन पहले भीषण सड़क हादसा हो गया था, जिसमें एक व्यापारी की मौत हो गई थी। वहीं, हाईकोर्ट के एडवोकेट समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल, उन्हें इलाज के लिए अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया । बताया जा रहा है कि कार सवार तीनों लोग रायपुर से देर रात लौट रहे थे। तभी सरगांव के पास सड़क किनारे खड़ी ट्रक से तेज रफ्तार कार टकरा गई। इस हादसे के बाद सभी घायल करीब एक घंटे तक पड़े रहे। रायपुर से उनके पीछे लौट रहे परिचित ने उन्हें स्थानीय अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के अनुसार बिलासपुर के जूनीलाइन निवासी आशीष शुक्ला हाईकोर्ट के एडवोकेट हैं। वे जूना बिलासपुर के कतियापारा निवासी अपने दोस्त व्यापारी शिवकुमार गुप्ता उर्फ छब्बू खोवा और गोंडपारा के रत्तू उर्फ ज्ञानेंद्र राज उरमलिया के साथ रविवार को रायपुर गए थे। तीनों अर्टिगा कार में सवार होकर रात करीब 12 बजे रायपुर से बिलासपुर लौट रहे थे। तभी सरगांव के पास उनकी तेज रफ्तार कार नेशनल हाइवे के किनारे खड़ी ट्रक क्रमांक सीजी 10 AD 9100 से टकरा गई।

बस की टक्कर से बाइक सवार 3 की मौत

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में 13 दिन पहले भीषण सड़क हादसा हो गया था। यहां बस ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी थी। जिसमें बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई । वहीं 15 से ज्यादा लोग घायल हुए। तीनों मेले में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे। हादसा पूंजीपथरा थाना क्षेत्र में हुआ था।

जानकारी के मुताबिक वासुदेव ट्रैवेल्स की बस रायगढ़ से घरघोड़ा की ओर जा रही थी। तभी सामने से बाइक में 3 लोग भी सवार होकर आ रहे थे। बताया जा रहा है कि बस और बाइक सवार शख्स भी तेज रफ्तार में थे। जिसके कारण दोनों के बीच टक्कर हो गई। हादसे इतना भीषण था कि बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा बाइक तीसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हुआ था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular