Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- मानवता हुई शर्मसार.. युवक ने अपनी ही मां...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- मानवता हुई शर्मसार.. युवक ने अपनी ही मां से किया रेप.. शराब के नशे में था, अकेला पाया तो किया दुष्कर्म, अब गिरफ्तार; लोगों ने की फांसी देने की मांग

रायपुर: छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शराबी युवक ने अपनी ही मां से रेप किया है। बताया गया है कि उसने अपनी मां को अकेला पाकर पूरी वारदात को अंजाम दिया। इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला खरोरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कोसरंगी गांव में रहने वाले 30 साल ये युवक ने पूरी वारदात को अंजाम दिया है। पता चला है कि उसके पिता का निधन कुछ समय पहले हो गया था। जिसके बाद वह अपनी 45 साल की मां और बहन के साथ घर पर रहता था। युवक शराब पीने का आदी है। वह हमेशा शराब पीकर ही घर जाया करता था।

बहन गई थी पड़ोस में

यह पूरी घटना गुरुवार रात की बताई जा रही है। जब महिला घर पर अकेली थी। उस समय आरोपी की बहन किसी काम से पड़ोसी में गई थी। इसी बात का फायदा उठाकर युवक ने अपनी ही मां से जबरदस्ती संबंध बनाया। पीड़िता ने बताया कि उसने काफी विरोध किया। मगर युवक नहीं माना था।

लोगों ने की फांसी देने की मांग

वारदात के बाद महिला चुप थी। लेकिन शुक्रवार को आखिरकार उसने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की थी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया था और उसे गिरफ्तार कर लिया है। इधर, पूरी घटना के बाद से ही आस-पास के लोगों में खासी नाराजगी है। लोगों ने मांग की है कि आरोपी युवक को फांसी होनी चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular