Sunday, May 12, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- पति-पत्नी ने की घर में आत्महत्या.. 9 महीने...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- पति-पत्नी ने की घर में आत्महत्या.. 9 महीने की गर्भवती थी महिला; बिस्तर पर पड़ा मिला शव, तो वहीं फांसी के फंदे पर लटकी थी युवक की लाश, गांव में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

छत्तीसगढ़: गरियाबंद में पति-पत्नी की लाश एक घर में मिली है। पति का शव फांंसी के फंदे पर लटका हुआ था। उसकी पत्नी की लाश बिस्तर में पड़ी हुई थी। बताया जा रहा है कि शादीशुदा युवती 9 महीने की गर्भवती थी। दोनों की लाश मिलने के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है। मामला छुरा थाना क्षेत्र का है।

बोडराबांधा गांव में वेदप्रकाश पटेल(25) और उसकी पत्नी भारती पटेल(24) रहते थे। होली के दिन गांव में सभी लोग होली खेलने में व्यस्त थे। वेदप्रकाश के माता-पिता सुबह खेत गए थे। जानकारी के अनुसार जब वेदप्रकाश के माता-पिता सुबह 11 से 11.30 के बीच वापस लौटे, तब उन्होंने दोनों की लाश देखी है। उन्होंने देखा कि वेदप्रकाश पटेल का शव उसके कमरे के पंखे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। उसकी पत्नी बिस्तर में पड़ी थी।

9 महीने की गर्भवती थी शादीशुदा युवती।

9 महीने की गर्भवती थी शादीशुदा युवती।

लाश देखने के बाद उनके परिजन दोनों को अस्पताल भी ले गए थे। मगर डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल लाया गया है। पुलिस ने बताया कि शव लाते ही शाम हो गया था। इसकी वजह से पीएम नहीं किया जा सका था। अब शनिवार को दोनों का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

इस वजह से होता था विवाद

इधर, परिजनों ने बताया कि भारती 9 महीने की गर्भवती थी। वो पिछले कुछ दिनों से अपनी पति से बोल रही थी कि उसे अपने मायके जाना है। पत्नी का कहना था कि उसका पहले बेटा होने वाला है। जिसे वह अपने मायके में जन्म देना चाहती है। मगर इस बात से वेदप्रकाश नाराज था। वह भारती को मायके भेजना नहीं चाहता था। इस वजह से दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ करता था।

परिजनों ने आशंका जताई है कि होली के दिन भी इस तरह से झगड़ा हुआ होगा। जिसके चलते पहले पति ने पत्नी का गला दबाया। फिर खुद फांसी के फंदे पर झूल गया होगा। वहीं पुलिस का कहना है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular