Tuesday, July 16, 2024
Homeकवर्धाकवर्धा में पति-पत्नी ने किया सुसाइड : पति ने जहर खाया, इलाज...

कवर्धा में पति-पत्नी ने किया सुसाइड : पति ने जहर खाया, इलाज के दौरान तोड़ा दम, सदमे में पत्नी ने भी लगा ली फांसी

कवर्धा: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में पति की मौत के सदमे में पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति-पत्नी के बीच बहुत प्रेम था। इसलिए वो जुदाई सहन नहीं कर पाई। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों के शव को परिजनों को सौंप दिया है। मामला चिल्फी थाना क्षेत्र के साल्हेवारा गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की रात पति बिसाहू सिंह (28) ने किटनाशक जहर खा लिया। उसकी तबीयत बिगड़ी, तो पड़ोसी मामा जहर खाने की बात बताई। परिजन उसे निजी वाहन से चिल्फी स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

पति-पत्नी दोनों की मौत

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान बिसाहू की मौत हो गई। पति की मौत की खबर सुनकर पत्नी बैसाखीन बाई (26) सदमे में आ गई। उसने घर के मयार से साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। इस तरह पति और पत्नी दोनों की मौत हो गई। इनका 6 साल का बेटा भी है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एएसपी पुष्पेन्द्र बघेल ने बताया कि बिसाहू ने किस वजह से जहर खाया है, इसका पता नहीं सका है। सदमे में पत्नी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। दोनों का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular