Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पति-पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान.. बरगद...

BCC News 24: CG न्यूज़- पति-पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान.. बरगद के पेड़ से लटके मिले दोनों के शव; एक साल पहले ही हुई थी शादी

छत्तीसगढ़: मुंगेली में मंगलवार को पति-पत्नी ने फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों के शव रस्सी से बरगद के पेड़ से लटके हुए मिले। ग्रामीणों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी। इसके बाद पुलिस भी पहुंची और शव को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अभी तक दंपती के खुदकुशी करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जगताकापा गांव निवासी प्रमोद नेताम और उसकी पत्नी जागेश्वरी नेताम के शव सुबह बरगद के पेड़ से लटके हुए मिले। दोनों की एक साल पहले ही शादी हुई थी। ग्रामीणों की सूचना के बाद प्रमोद का बड़ा भाई विनोद नेताम पुलिस के पास पहुंचा और घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने नयाब तहसीलदार की मौजूदगी में दोनों शवों को उतरवाया।

पति-पत्नी के एक साथ खुदकुशी करने का कारण स्पष्ट नहीं है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। ऐसे में परिजनों के साथ-साथ आसपास गांव वालों से भी पूछताछ की जा रही है। नायब तहसीलदार वेदराम सोनकर ने बताया कि दोनों ने अलग-अलग रस्सी से लटके हुए थे। आशंका है कि पेड़ पर चढ़कर एक के बाद एक दोनों फंदा लगाकर नीचे कूदे होंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular