Tuesday, April 30, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- पति-पत्नी ने एक साथ लगाई फांसी.. रायपुर...

BCC News 24: CG न्यूज़- पति-पत्नी ने एक साथ लगाई फांसी.. रायपुर के मकान में लटके मिले दोनों के शव; एक माह पहले किराए से रहने आए थे

छत्तीसगढ़: रायपुर के एक मकान में पति-पत्नी का शव मिला है। फिलहाल सामने आ रही जानकारी के मुताबिक दोनों ने खुदकुशी की है। कमरे के भीतर का मुआयना करने पर पुलिस ने पाया कि एक ही रस्सी से पति और पत्नी दोनों फांसी का फंदा बनाकर झूल गए थे। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की है।

सिविल लाइन थाने की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। घटना तरुण नगर इलाके की है। यहां एक मकान में किराए से रहने वाले दंपती ने जान दे दी। पड़ोसियों को जब तेज दुर्गंध आई तब उन्होंने दंपती के कमरे का दरवाजा खटखटाया। खिड़की से झांक कर देखने पर दोनों के शव लटके नजर आए। बदबू लाश से ही आ रही थी।

अब तक यह पता नहीं चल सका है कि आखिर दोनों ने किस वजह से खुदकुशी की। युवक की पहचान जोगेश बघेल और महिला की पहचान मीरा नायक के रूप में हुई है। 1 महीने पहले यह दोनों तरुण नगर इलाके में आकर किराए के मकान पर रह रहे थे। जोगेश पंडरी एक दुकान में सेल्समैन का काम करता था। पुलिस इनके परिजनों से संपर्क कर वारदात से जुड़ी गुत्थी सुलझाने का प्रयास कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular