Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: नौकरी डॉट कॉम से बोल रहा हूं कहकर ठग लिया.. फैशन...

छत्तीसगढ़: नौकरी डॉट कॉम से बोल रहा हूं कहकर ठग लिया.. फैशन डिजाइनर स्टूडेंट से बोला- आपका रिज्यूम सिलेक्ट हो गया, जॉब पक्की; फिर ऐंठे एक लाख

छत्तीसगढ़: राजधानी रायपुर में एक फैशन डिजाइनर स्टूडेंट ठगी का शिकार हो गई। ठगने वाले शख्स ने उसे फोन करके ये कहा था वह नौकरी डॉट कॉम से बोल रहा है। आपका रिज्यूम सिलेक्ट हो गया है। मगर इंटरव्यू और तमाम चीजों के लिए कुछ पैसे लगेंगे। यही कहकर उससे एक लाख रुपए ले लिए। इसके बावजूद ना तो उसका इंटरव्यू हुआ और ना ही नौकरी लगी। जिसके बाद मामले में पुलिस से शिकायत हुई है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

इस केस में जोरा इलाके में रहने वाली अंजली शर्मा नाम की युवती ने थाने में शिकायत की है। उसने अपनी शिकायत में बताया कि 3 नवंबर को उसे किसी नंबर से फोन आया था। फोन करने वाले शख्स ने उससे कहा कि मैं नौकरी डॉट कॉम से बोल रहा हूं आपको रिज्यूम सिलेक्ट हो गया है। आपकी जॉब अर्मानी कंपनी में लग जाएगी। मैं कुछ समय में आज ही आपका इंटरव्यू करवाऊंगा।

ये कहने के बाद ठग ने कहा कि पहले तो आपको 2500 रुपए रजिस्ट्रेशन का देना होगा। इसके अलावा कुछ और कामों के नाम पर लड़की से एक लाख रुपए ले लिए। ठग ने लड़की से ये भी कहा कि आपका खाता ब्लॉक हो गया है। उसे सुधरवाना भी पड़ेगा। उसके लिए भी पैसे चाहिए। इस प्रकार कुल एक लाख रुपए लड़की से लिए। इसके बावजूद पूरा दिन गुजर गया उसे इंटरव्यू के लिए फोन नहीं गया।

युवती ने भी अलग-अलग बार में एक लाख रुपए दे दिए। इसके बाद पीड़िता अगले दिन भी उस नंबर पर संपर्क करत रही। लेकिन फोन करने वाले शख्स से बात नहीं हो सकी। जिसके बाद पीड़िता ने मामले में पुलिस से शिकायत की है। अब पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular