Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- तंत्र विद्या से खोल दूंगा किस्मत, लग...

BCC News 24: BIG न्यूज़- तंत्र विद्या से खोल दूंगा किस्मत, लग जाएगी सरकारी नौकरी.. तांत्रिक ने झांसे में लेकर 27 साल की युवती से कई बार रेप किया, न्यूड वीडियो भी बनाया

राजस्थान/बाड़मेर: तंत्र विद्या से नौकरी दिलाने का झांसा देकर विवाहिता (27) से चाकू की नोक पर रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता के न्यूड वीडियो बना लिए और बाद में बच्चों को जाने से मारने की धमकी देकर देह शोषण किया। पीड़िता ने थाने में रेप का मामला दर्ज कर करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद बयान दर्ज करवाए है।

पीड़िता ने गुड़ामालानी थाने में बुधवार को रिपोर्ट दी कि एक साल पहले तांत्रिक चंपालाल (40) पुत्र जीवाराम निवासी रोली घर पर आया। खुद को तांत्रिक बताते हुए पीड़िता व पति को तांत्रिक विद्या के बारे मे बताया। जादू टोना करके नौकरी लगाने का झांसा दिया। इसके लिए 20 हजार रुपए भी मांगे। पीड़िता के मना करने पर कुछ दिनों बाद फिर से आया। झांसा दिया कि एक बार तांत्रिक विद्या करवा कर देख तेरी किस्मत खुल जाएगी। तांत्रिक ने विवाहिता को बड़े-बड़े ख़्वाब दिखाकर झांसे में फंसा लिया। एक लाल कपड़े में नारियल, खुद के हाथ से लिखा कागज, चावल, सिक्के व नोट बांधकर उसे घर में रखने को कहा। एक माह बाद तांत्रिक के घर आने पर पीड़िता ने कहा नौकरी नहीं लगी है।

तंत्र विद्या करने के लिए सुनसान जगह
पीड़िता के मुताबिक तांत्रिक ने कहा कि नौकरी लगाने के लिए सुनसान जगह पर तांत्रिक विद्या करनी पड़ेगी। नौकरी लेने के लालच में तांत्रिक खुद के साथ सुनसान जगह पर ले गया। वहां तंत्र विद्या के नाम पर चाकू की नोक पर रेप किया। इस बारे में किसी को बताने पर चाकूतंत्र विद्या से चाकू गले में चल जाएगा और खून से सन जाएगा। तांत्रिक ने डराया-धमकाया। इसके बाद चार मणिया दिए घर जाकर चारों दिशाओं में फेंकने के लिए कहा। तांत्रिक लगातार देह शोषण करता रहा। इस दौरान तांत्रिक ने अश्लील वीडियो भी बना लिए। वीडियो वायरल करने की धमकियां देकर बुलाता था। ब्लैकमेल से परेशान होकर पीड़िता ने पति को आपबीती बताई।

7 साल पहले हुई थी शादी
पीड़िता की शादी 9 साल पहले हुई थी। विवाहिता के एक बेटी (6) और एक बेटा (5) भी है। विवाहिता ने सीनियर करने के बाद नर्सिंग कोर्स कर रखा था। फिमेल नर्स लगने के लिए कई बार फॉर्म भी भरे थे लेकिन नौकरी नहीं लग रही थी। कथित तांत्रिक ने जब नौकरी का लालच दिया तो वह झांसे में आग गई। गुड़ामालानी डीएसपी शुभकरण के मुताबिक पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला रेप का मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता के मेडिकल व बयान दर्ज करवा दिए हैं। बयानों के आधार पर आगे की करवाई की जा रही है। आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular