Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- मौका मिला तो 2 लाख रुपए का...

BCC News 24: CG न्यूज़- मौका मिला तो 2 लाख रुपए का मोबाइल उड़ा दिया.. गलती से दूसरी जगह पहुंच गया पार्सल, वहीं आए युवक ने कर ली चोरी; गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: जांजगीर-चांपा जिले में एक युवक को मौका मिला तो करीब 2 लाख रुपए का मोबाइल ही उसने पार कर दिया। बताया गया कि मोबाइल का पार्सल गलती से किसी दूसरे स्थान पर पहुंच गया था। यहीं पहुंचे युवक ने पूरा का पूरा मोबाइल से भरा कार्टून ही पार कर दिया था। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है। इस मामले में पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बिलासुपर के ट्रांसपोर्टर राकेश मौर्य ने रविवार को थाने में शिकायत की थी। राकेश ने बताया था कि उसकी गाड़ी में बिलासपुर से मोबाइल से भरा कार्टून भरकर ड्राइवर शिवरीनारायण के दुकान में ले जाने निकला था। राकेश ने यह भी बताया कि पार्सल को शिवरीनारायण ले जाना था। लेकिन वह पार्सल गलती से चांपा की गाड़ी में चला गया था।

बताया गया कि चांपा की तरफ गए ड्राइवर ने इसी इलाके मे कहीं गाड़ी रोकी थी। कुछ दूर रुकने के बाद चांपा की तरफ गए ड्राइवर वहां से निकला गया था। उसे राकेश ने मोबाइल वाला पार्सल शिवरीनारायण ले जाने के लिए भी कह दिया था। इसके बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर शिवरीनारायण जा रहा था। इतने में उसने रास्ते में गाड़ी चेक किया तो पता चला कि माल गायब है। इस पर उसने अपने मालिक को सूचना दी।

ड्राइवर ने यह भी बताया कि पहले तो गाड़ी में पूरा माल था। लेकिन अब गायब है। जिसके बाद मामले की शिकायत की गई। शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू की। जांच करने पर पता चला कि जिस इलाके में गाड़ी रुकी थी। वहां से एक युवक बाइक से एक कार्टून ले जाता दिखा था। उसके बारे में पता करने पर पता चला कि वह जांजगीर का रहने वाला है। उसका नाम रंजनी पटेल है। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश की। तलाश के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। रंजनी के पास से चोरी किया गया सारा मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular