Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- सेक्स करने नहीं दिया तो शादीशुदा महिला...

BCC News 24: CG न्यूज़- सेक्स करने नहीं दिया तो शादीशुदा महिला का बनाया न्यूड VIDEO.. घर में घुसकर जबरदस्ती सारे कपड़े उतरवाए, बोला- बात नहीं करेगी तो परिवार वालों को भी मार दूंगा

छत्तीसगढ़: जांजगीर जिले में एक शादीशुदा महिला को युवक से दोस्ती करना महंगा पड़ गया। युवक ने पहले तो उससे दोस्ती की। फिर मीठी-मीठी बातें की। इसी बातचीत का ऑडियो उसने रिकॉर्ड कर लिया और कहने लगा कि मैं तुम्हें बदनाम कर दूंगा। मुझे तुमसे संबंध बनाना है। मगर महिला जब नहीं माना तो वह इसी ऑडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके घर में घुसा गया। इसके बाद उसने महिला के सारे कपड़े उतरवाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। मामला मालखरौदा थाना क्षेत्र का है।

इस मामले में पीड़ित महिला ने खुद रविवार को शिकायत की थी। उसने बताया कि तिलक कुर्रे(25) से उसकी दोस्ती एक साल पहले हुई थी। दोस्ती के बात दोनों बातचीत किया करते थे। इसी बातचीत का उसने ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया और कहने लगा कि मुझे तुमसे शारीरिक संबंध बनाना है। लेकिन महिला ने उसे इनकार कर दिया था।

बताया गया कि महिला ने उससे बात करना ही बंद कर दिया। इस बीच 23 अप्रैल को तिलक कुर्रे उसके घर मेें घुस गया था। उस वक्त महिला के घर पर कोई नहीं था। उसका पति कहीं बाहर गया हुआ था। इस दौरान तिलक ने फिर से उसे संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती की। मगर महिला नहीं मानी। इसके बाद उसने जबरदस्ती करके महिला का अश्लील वीडियो बना लिया।

परिवार वालों को मारने की भी धमकी

वीडियो बनाने के बाद उसने फिर से धमकी दी। यदि मुझसे बात नहीं करोगी तो मैं तुम्हें बदनाम कर दूंगा। अब तो मेरे पास वीडियो भी है। वह पहले से ही महिला को बदनाम करने की धमकी दे रहा था। यही वजह थी कि उसने जब महिला के कपड़े उतरवाए तो महिला कुछ नहीं बोल सकी थी। इसके अलावा तिलक ने महिला के परिवार वालों को भी जान से मारने की धमकी दी थी। इसी शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया था। शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने तिलक को उसके घर अमेराडीह से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular