Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- नदी में नहीं कूद पाई तो फांसी...

BCC News 24: BIG न्यूज़- नदी में नहीं कूद पाई तो फांसी लगाई.. शादी की हां कहकर मुकर गए, आए ही नहीं; ये तो गलत है न रमीज… कहकर दे दी जान

गुजरात: अहमदाबाद के चर्चित आयशा सुसाइड केस की तरह अब वडोदरा में भी नफीसा नाम की एक युवती के सुसाइड का मामला सामने आया है। प्रेमी की दगाबाजी से दुखी नफीसा ने 20 जून को घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। लेकिन, ऩफीसा के मोबाइल से अब उसका आखिरी वीडियो सामने आया है।

दरअसल, नफीसा ने आयशा की ही तरह अहमदाबाद की साबरमती नदी में कूदकर सुसाइड की कोशिश की थी। लेकिन, आसपास भीड़ होने के चलते वह ऐसा नहीं कर सकी और वापस वडोदरा आकर घर में फांसी लगा ली।इस दौरान उसने आपने आखिरी वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था। पढ़िए नफीसा ने वीडियो में क्या कहा…

नफीसा सुसाइड करने 20 जून की सुबह अहमदाबाद की साबरमती नदी ब्रिज पर पहुंची थी।

नफीसा सुसाइड करने 20 जून की सुबह अहमदाबाद की साबरमती नदी ब्रिज पर पहुंची थी।

‘रमीज तुमने मेरे साथ बहुत बुरा किया है। बहुत मतलब बहुत बुरा किया है। शादी को हां कहकर मुझे बेवकूफ बनाते रहे। आए ही नहीं, ये तो गलत है ना यार। बहुत गलत, ऐसा नहीं करना चाहिए था। जिंदगी में मैंने तुमसे सबसे ज्यादा प्यार किया, और तुमने ये किया मेरे साथ। मुझे बहुत धोखा दिया। मुझे लगा तुम सबसे अलग हो, लेकिन तुम भी सभी के जैसे ही हो। तुममें और और सभी में कोई फर्क नहीं है।

पूरी दुनिया को पता चल जाने के बाद भी तुमने मेरा हाथ नहीं थामा। बहुत बुरे हो तुम। मुझे नहीं आता समझ में। तुम्हारे घरवाले कहते हैं कि हमारा उससे कोई कॉन्टैक्ट नहीं। लेकिन, तुम्हें परसों ही देखा था वहां पर। तुम्हारे कपड़े सूख रहे थे वहां पर। कितनी बुरी हालत कर दी है मेरी। न घर की रही न घाट की। चार दिनों से तुम्हारे लिए यहां भटक रही हूं। तुम्हें ढूंढ़ रही हूं। मैंने तो पुलिस को भी नहीं बताया। मैं क्या बोलूं?’

25 साल की नफीसा ने खोखर नूरजहां पार्क स्थित घर में फांसी लगा ली।

25 साल की नफीसा ने खोखर नूरजहां पार्क स्थित घर में फांसी लगा ली।

कई दिनों से बातचीत की कोशिश कर रही थी
वडोदरा के जेपी रोड पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार 25 साल की नफीसा खोखर नूरजहां पार्क इलाके में परिवार के साथ रहती थीं। नफीसा के अहमदाबाद के शेख रमीज अहमद नाम के युवक से प्रेम-संबंध थे। रमीज ने नफीसा से शादी का वादा किया था। यह बात नफीसा और रमीज के परिवार वालों को भी पता थी। लेकिन, अचानक ही रमीज ने नफीसा से बातचीत बंद कर दी। नफीसा पिछले कई दिनों से रमीज से बातचीत करने की कोशिश कर रही थी।

नफीसा के परिवार ने रमीज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

नफीसा के परिवार ने रमीज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

रमीज से मिलने कई बार अहमदाबाद गई
रमीज से मिलने नफीसा कई बार वडोदरा से अहमदाबाद भी गई। लेकिन हर बार रमीज के घरवाले उससे कह देते थे कि रमीज बिना बताए कहीं चला गया है। उससे फोन पर भी संपर्क नहीं हो पा रहा है। नफीसा के परिवार वालों के अनुसार, नफीसा ने रमीज को उसके घर पर देखा था। रमीज की इस बेवफाई से वह बुरी तरह टूट गई थीं। हालांकि, परिवार को इस बात का अंदाजा नहीं था कि वह सुसाइड जैसा कदम उठा लेगी।

नफीसा का वीडियो रमीज के खिलाफ पुख्ता सबूत
नफीसा के परिवार ने रमीज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। हालांकि, अब नफीसा का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस को रमीज के खिलाफ पुख्ता सबूत मिल गया है। बता दें कि बीते साल मार्च में अहमदाबाद की आयशा ने दहेज लोभी पति आरिफ के अत्याचार से तंग आकर साबरमती नदी में कूदकर सुसाइड कर लिया था। आयशा ने भी इसी तरह साबरमती नदी के ब्रिज पर अपना आखिरी वीडियो रिकॉर्ड किया था। कोर्ट ने भी इस वीडियो को पुख्ता सबूत मानते हुए आरिफ को 10 साल सश्रम कारावास की सजा सुनाई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular