Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: छत्तीसगढ़- महिला से रेप ना कर सके तो बनाया...

BCC News 24: छत्तीसगढ़- महिला से रेप ना कर सके तो बनाया अर्धनग्न VIDEO.. शौच के लिए गई थी, तभी आए युवकों ने की जबरदस्ती, फिर पीटा भी

शौच के लिए गई थी, तभी आए युवकों ने की जबरदस्ती, फिर उसे पीटा भी | Video of  rape of woman in Mungeli, Chhattisgarh Crime News - Dainik Bhaskar

छत्तीसगढ़: मुंगेली जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां 2 युवकों ने मिलकर एक महिला से जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की। मगर जब वह नहीं मानी तो उसका अर्धनग्न वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना के वक्त महिला शौच के लिए गई थी। उसी दौरान पहुंचे आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला को जमकर पीटा भी है। मामला लोरमी थाना क्षेत्र के खुड़िया चौकी क्षेत्र का है।

दरअसल, यह पूरी घटना 17 मई की बताई जा रही है। उस दिन खुड़िया इलाके में रहने वाली 40 साल की महिला रात को 11 बजे के आस-पास गांव में खेत की तरफ शौच के लिए गए थी। उसी वक्त उसी के गांव के 2 युवक वहां पर पहुंचे और उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश करने लगे। लेकिन महिला ने इनकार कर दिया था।

पहले धमकी फिर बनाया वीडियो

बताया गया कि महिला ने जैसे ही इनकार कर दिया, ये युवक उसे धमकी देने लगे कि तेरा नग्न वीडियो बना लेंगे और वायरल कर देंगे। इसके साथ भी उस महिला को बेरहमी से पीटा भी गया। इसके बावजूद महिला तैयार नहीं हुई। फिर दोनों ने युवक ने उसकी शरीर से कपड़े उतार दिए और अर्धनग्न हालत में उसका वीडियो बनाया। बाद में इसे वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद पूरा मामला सामने आया है।

2 बच्चों की मां है पीड़िता

घटना के बाद महिला ने अपने परिजनों के साथ मिलकर आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। इस केस में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने,जबरदस्ती छेड़छाड़ करने और मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। वहीं एक आरोपी ओमप्रकाश बंजारे(22) को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक अन्य आरोपी गोविंद बंजारे फरार चल रहा है। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश जारी है। पीड़ित महिला के 2 बच्चे हैं। उसका पति छोड़कर जा चुका है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular