Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: बेटी को जूस नहीं पिलाया तो पति ने घोंटा गला.. आए...

छत्तीसगढ़: बेटी को जूस नहीं पिलाया तो पति ने घोंटा गला.. आए दिन होता था पत्नी से विवाद, फिर झगड़ा हुआ तो दीदी-जीजा के साथ मिलकर कर दी हत्या

छत्तीसगढ़: बिलासपुर जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी। आए दिन दोनों में किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता था। इस बीच बच्ची को जूस पिलाने की बात को लेकर फिर झगड़ा हो गया, तब युवक ने पूरी वारदात को अंजाम दिया है। इस काम में युवक की दीदी-जीजा और भांजी ने भी साथ दिया है। पुलिस ने इस मामले में चारों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

रामायण चौक निवासी भूपेश ओझा(43) शनिवार को दोपहर के वक्त अपनी पत्नी प्रीति ओझा(35) को लेकर अस्पताल पहुंचा था। भूपेश किसी प्रिंटिंग प्रेस में काम करता है। उसने अस्पताल में बताया कि प्रीति बाथरूम में गिरकर घायल हो गई है। इसके बाद डॉक्टरों ने जब प्रीति को देखा, तब पता चला कि महिला की मौत हो चुकी है। फिर उसका पोस्टमार्टम किया गया। चूंकि मामला संदिग्ध लगा रहा था। इस वजह से अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को भी इस बारे में जानकारी दी। शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया गया।

पुलिस को ऐसे हुआ शक

सोमवार को पीएम रिपोर्ट में पता चला कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई है। ये पता चलने के बाद पुलिस ने सबसे पहले उसके पति भूपेश को हिरासत में लिया था। हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में भूपेश बार-बार अपना बयान बदल रहा था। इसी वजह से पुलिस को उस पर शक हुआ। इसके बाद पुलिस ने भूपेश से सख्ती से पूछताछ की। तब भूपेश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

गिरफ्त में आरोपी।

गिरफ्त में आरोपी।

ननद से भी होता था विवाद

भूपेश ने बताया कि मेरा आए दिन प्रीति से विवाद होता था। मेरी बहन कीर्ति मिश्रा अपनी परिवार के साथ शादी के बाद से हमारे साथ रहती थी। इस वजह से प्रीति और नाराज होती थी। कीर्ति से भी प्रीति का विवाद होता था। इस बीच 15 अक्टूबर को बच्ची रो रही थी। मैंने प्रीति को उसे जूस पिलाने के लिए कहा था। मगर प्रीति विवाद करने लगी। उसने बच्ची को जूस पिलाने से भी मना कर दिया था। इस वजह से मैं गुस्से में आ गया और मैंने प्रीति को जमकर पीट दिया। बाद में रस्सी से उसका गला भी घोंट दिया।

नाबलिग भांजी भी गिरफ्तार

आरोपी ने बताया कि इस काम में उसकी बहन कीर्ती, उसकी नबालिग भांजी और जीजा मनु कुमार मिश्रा ने भी साथ दिया है। उसने बताया कि किसी को कुछ पता ना चले। इसलिए हमने बाथरूम में गिरकर घायल होने की झूठी कहानी अस्पताल में बताई थी। मगर ऐसा नहीं हुआ। पुलिस ने मंगलवार को पूरे मामला का खुलासा किया है। युवक की निशानदेही पर उसकी बहन, नाबालिग भांजी और जीजा को भी गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular