Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: आंख में हुई परेशानी तो ठगी हो गई.. ठग ने बोला-...

छत्तीसगढ़: आंख में हुई परेशानी तो ठगी हो गई.. ठग ने बोला- आपकी जगह आपके बेटे को दिलाऊंगा नौकरी, 3 लाख लिए फिर दिया धोखा

छत्तीसगढ़: बिलासपुर जिले में एक रेलवे कर्मचारी की आंख में परेशानी हुई तो उसके साथ ठगी हो गई। आरोपी ठग ने उसे झांसे में ले लिया और कहा दिया कि आप आराम करें। मेरी अच्छी पहचान है। मैं आपके बेटे की नौकरी आपकी जगह पर लगवा दूंगा। इसके बदले 3 लाख रुपए ले लिए। मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

कोरमी निवासी सुरेश कुमार यादव (24) ने पुलिस के पास शिकायत करते हुए बताया कि उसके पिता की सन 2017 में आंख में समस्या आने पर 20 जून 2017 को रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर उसकी मुलाकात ईश्वरी बेदी व रमेश यादव से हुई। उसी दौरान ही सुरेश के पिता से नौकरी के चक्कर में दोनों की बात हुई थी। तब उन्होंने हेमूनगर निवासी विजय विल्सन 51) से सुरेश को मिलवाया था।

मुलाकात के वक्त विजय ने खुद को एम्बुलेंस ड्राइवर बताया था। उस दौरान विजय ने सुरेश के पिता से कहा था कि आप चिंता ना करें मैं आपकी जगह आपके बेटे की नौकरी लगवा दूूंगा। हां उसके लिए कुछ पैसे लगेंगेै। इसके बाद अलग-अलग बार में 3 लाख रुपए ले लिए। मगर काफी समय बीत जाने के बाद भी सुरेश की नौकरी नहीं लगी। तब सुरेश ने मामले की शिकायत थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है कि बार-बार दबाव बनाने पर आरोपी ने एक लाख रुपए तो लौटा दिए थे। लेकिन 2 लाख रुपए नहीं लौटा रहा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular