Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाछत्तीसगढ़: अमरकंटक एक्सप्रेस में चोरों ने महिला यात्री के सिराहने पर रखे...

छत्तीसगढ़: अमरकंटक एक्सप्रेस में चोरों ने महिला यात्री के सिराहने पर रखे बैग को कर दिया पार… डायमंड लाकेट, दो मोबाइल सहित 6 हजार कैश की चोरी… मचा हडकंप, बिलासपुर में केस दर्ज

बिलासपुर: अमरकंटक एक्सप्रेस से महिला यात्री का डायमंड लाकेट अज्ञात चोरों ने पार कर दिया. बस्तर के तेलीमारेंगा की रहने वाली महिला यात्री का यात्रा के दौरान पर्स चोरी हो गई, जिसमें दो डायमंड लॉकेट, दो मोबाइल, 6 हजार रुपए नगद रखे थे. पर्स जैतहरी स्टेशन के पास से चोरी हुई. महिला यात्री ने बिलासपुर जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

बस्तर तेलीमारेगा में रहने वाले मोहन कश्यप अपनी पत्नी के साथ स्लीपर कोच में बिलासपुर तक सफर कर रहे थे. मंगलवार की देर रात ट्रेन के जैतहरी रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद अज्ञात चोर ने मोहन कश्यप की पत्नी के सिराहने पर रखे बैग को पार कर दिया, जिसमें डायमंड लाकेट, मोबाइल, नकद रकम सहित जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे.

उनकी नींद खुली तो बैग को गायब देखकर कोच में खोजबीन की, बैग नहीं मिला तो मोहन कश्यप ने ट्रेन में ड्यूटी कर रहे टीटीई को जानकारी दी, फिर ट्रेन के बिलासपुर स्टेशन पहुंचने पर मोहन कश्यप ने चोरी की शिकायत जीआरपी में की. जीआरपी ने शून्य में मामला कायम कर डायरी जैतहरी जीआरपी को भेज दिया है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular