Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में कार वाश संचालक के भाई...

BCC News 24: CG न्यूज़- बिलासपुर में कार वाश संचालक के भाई पर नशेड़ी युवक ने गले में मारा चाकू.. खून से लथपथ अस्पताल में भर्ती, घर के सामने ठेला लगाने से मना कर रहा था तभी आरोपी ने कर दिया जानलेवा हमला, FIR के बाद से है फरार

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में कार वाश संचालक के भाई पर नशेड़ी युवक ने चाकू से जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवक उनके घर के सामने ठेला लगाता है और गांजा बेचता है। उसे मना करने पर गाली देते हुए धारदार चाकू से मार दिया, जिससे वे खून से लथपथ होकर घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, पुलिस ने हमलावर युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

शिव टॉकीज चौक के पास रहने वाले जसपाल सिंह भोगल (47) महामाया कार वाश का संचालक हैं। उनके घर के पास कुमारी खटिक नाम की महिला ठेला लगाती है, जो हमेशा उनके घर के दरवाजे के सामने ठेला लाकर खड़ा कर देती है। आरोप है कि इसके चलते नशेड़ी युवक उनके घर के पास बैठे रहते हैं और उन्हें परेशानी होती है। महिला के ठेले में वीरेंद्र नाम का लड़का काम करता है और आदतन नशेड़ी है। रविवार रात घर के सामने ठेला लगाने से जसपाल के भाई रंजीत सिंह ने युवक को मना किया। इसी बात को लेकर गाली देते हुए वीरेंद्र ने धारदार चाकू निकाल हमला कर दिया।

आवाज सुनकर बाहर निकले, तो भाग निकला था युवक
रंजीत की आवाज सुनकर उसके परिजन जब घर से बाहर निकले, तब हमलावर वीरेंद्र भाग गया था। वहीं, रंजीत के गले से खून बह रहा था। वह खून से तरबतर हो गया था। उसकी हालत देखकर जसपाल को बुलाया गया। फिर उन्होंने तत्काल अपने भाई को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे CIMS रेफर कर दिया गया। आरोपी वीरेंद्र मामला दर्ज होने के बाद से फरार है। उसकी तलाश में दबिश दी जा रही है।

सुबह भी हुआ था झगड़ा
जसपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि इस विवाद की जड़ महिला है, जो वहां ठेला लगाती है। उसके नाम से मोहल्ले में नशेड़ी युवकों का जमावड़ा लगा रहता है। वह ठेले की आड़ में गांजा और नशे का सामान बेचती है। दोपहर में भी घर के सामने से ठेला हटाने को लेकर विवाद हुआ था। उन्होंने बताया कि महिला काम कराने के बहाने वीरेंद्र और एक दूसरे बदमाश युवक को गुर्गे के रूप में इस्तेमाल करती है।

गांजा बेचती है महिला फिर भी पुलिस नहीं करती कार्रवाई
जसपाल सिंह ने बताया कि उनके घर के पास महिला गांजा बेचती है। इसकी वजह से ही वहां बदमाश युवकों की भीड़ लगी रहती है। उन्होंने इस घटना की शिकायत पुलिस से की है। लेकिन, पुलिस गांजा बेचने वालों के खिलाफ कभी कोई कार्रवाई नहीं करती।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular