Tuesday, July 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा : रात में कार से चोरी करने पहुंचे 2 बदमाश, ट्रक...

जांजगीर-चांपा : रात में कार से चोरी करने पहुंचे 2 बदमाश, ट्रक से किराना सामान उड़ा ले गए, वारदात CCTV में कैद

जांजगीर-चांपा: जिले के बनाहिल गांव में किराना सामान की चोरी का मामला सामने आया है। दुकान के सामने खड़े ट्रक से सामान की चोरी की गई। बदमाश सफेद रंग की कार से चोरी करने पहुंचे थे।

ट्रक में बंधी रस्सी को काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई। मामला मुलमुला थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार 28 जून की रात करीब 1.06 बजे अज्ञात चोर एक सफेद रंग की कार में आए थे।

चोरों की सारी हरकतें CCTV कैमरे में कैद

बदमाशों ने कार को ट्रक से कुछ दूर ले जाकर खड़ा किया था। उसके बाद किराना दुकान के पास खड़े ट्रक के पास आकर रेकी की। देखा की आसपास कोई नहीं है। दोनों चोरों की सारी हरकतें CCTV कैमरे में कैद हो गई।

ट्रक में बंधी रस्सी काटकर सामान की चोरी।

ट्रक में बंधी रस्सी काटकर सामान की चोरी।

रात होने के कारण सामान खाली नहीं किया

वीडियो में दोनों का चेहरा नजर आ रहा है। कुछ मिनट बाद दोनों ने अपने चेहरे में गमछे को ढका और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दुकान संचालक ने बताया कि बिलासपुर से राशन सामान लेकर आया था। रात होने के कारण सामान को खाली नहीं कर पाया।

आरोपियों की तलाश जारी

शनिवार को सुबह ट्रक में बंधी रस्सी कटी हुई मिली। कितने की चोरी की गई है यह अभी पता नहीं चल सका है। मुलमुला थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस, आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular