Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा : सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत 3 की मौत, 2 बच्चों...

जांजगीर-चांपा : सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत 3 की मौत, 2 बच्चों की हालत गंभीर, दो बाइकों में टक्कर के बाद कार-बस ने कुचला

जांजगीर-चांपा: जिले में सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत 3 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 2 बच्चियां गंभीर रूप से घायल हैं। दोनों बाइक में आमने-सामने की टक्कर के बाद एक बाइक सवार तेज रफ्तार कार से टकरा गई। जिससे उसकी मौत हो गई। इसी दौरान दूसरी बाइक पीछे से आ रही बस के नीचे आ गई। घटना के बाद कार सवार फरार हो गया वहीं बस ड्राइवर भी बस छोड़ कर भाग निकला।

बिलासपुर-रायगढ़ मुख्य मार्ग पर हुए हादसे के बाद परिजन और आक्रोशित लोगों ने चक्काजाम कर दिया है। जिससे वहां तनाव की स्थिति बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार एक बाइक में पति मन्नू सिंह (50) पत्नी उमा कौर (46) और दो बेटियां मनप्रीत 20 और कोयल (14) सवार थे। जो पामगढ़ से शिवरीनारायण की ओर जा रहे थे। हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। जबकि दोनों बेटियां घायल हैं जिन्हें बिलासपुर रेफर किया गया है। ये रजाई बेचने के व्यवसाय से जुड़े हैं। वहीं दूसरी बाइक में सूरज यादव सवार था, जो अपने घर रहौद से पामगढ़ की ओर आ रहा था।

जांजगीर-चांपा में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है।

जांजगीर-चांपा में सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है।

घायल बच्चों को बिलासपुर रेफर किया गया

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सीएचसी अस्पताल लाया। जहां पति-पत्नी और दूसरे बाइक सवार व्यक्ति को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। दो बच्चे घायल हैं, जिन्हें बिलासपुर रेफर किया गया है।

मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों ने किया चक्काजाम

संजय यादव के शव को सड़क पर रखकर ग्रामीण और परिजन मुआवजे की मांग करते हुए चक्काजाम कर दिया। बस में तोड़-फोड़ भी की गई है। परिजन 5 लाख रुपए के मुआवजे की मांग कर रहे हैं। चक्काजाम की जानकारी मिलने पर जिला पुलिस बल और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

जांजगीर-चांपा में सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत 3 की मौत के बाद परिजनों ने चक्काजाम कर दिया।

जांजगीर-चांपा में सड़क हादसे में पति-पत्नी समेत 3 की मौत के बाद परिजनों ने चक्काजाम कर दिया।

बिलासपुर-रायगढ़ मुख्य मार्ग पर तनाव

चक्काजाम से बिलासपुर से रायगढ़ जिले को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग बाधित हुआ है। पुलिस अधिकारी लोगों को समझाने में जुटे हुए हैं। परिजन बस चालक और कार चालक की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे हैं। फिलहाल, तनाव का माहौल बना हुआ है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular