Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा: बेकाबू पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई... हादसे में करीब 20...

जांजगीर-चांपा: बेकाबू पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई… हादसे में करीब 20 लोग घायल, चंद्रहासिनी मंदिर से लौटते वक्त हादसा

जांजगीर-चांपा: जिले में तेज रफ्तार पिकअप मंगलवार को बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। मेहंदी गांव के पास बीती रात हुए हादसे में 15 से 20 लोग घायल हो गए। पिकअप वाहन में 25 लोग सवार थे, जो सक्ती जिले के चंद्रपुर में स्थित चंद्रहासिनी मंदिर में माता के दर्शन कर वापस लौट रहे थे। मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर के कोटा निवासी एक ही परिवार के 25 सदस्य सक्ती जिले के चंद्रपुर ​​​​​​​में चंद्रहासिनी मंदिर में दर्शन करने के लिए गए हुए थे। मंगलवार को माता के दर्शन करने के बाद वे वापस अपने घर कोटा लौट रहे थे। इसी दौरान बिलासपुर से रायपुर को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग पर ग्राम मेंहदी के पास उनकी तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई।

तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई।

हादसे में 15 से 20 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पामगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कुछ लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें जिन्हें बिलासपुर रेफर किया गया है। हादसे में पिकअप ड्राइवर का पैर भी केबिन में फंस गया था, जिसे बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को डायल 112 और 108 संजीवनी एक्सप्रेस की मदद से पामगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular