Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा: लापता युवक के सिर और जबड़े की हड्डियां मिलीं... शरीर का...

जांजगीर-चांपा: लापता युवक के सिर और जबड़े की हड्डियां मिलीं… शरीर का बाकी हिस्सा नदारद;मौके से ATM कार्ड, नीली शर्ट, काली पैंट और दस्तावेज बरामद

जांजगीर-चांपा: जिले के रोगदा गांव के खेत में गुरुवार को नर कंकाल मिला है। जिसकी पहचान संतु मरावी (45 वर्ष) के रूप में की गई है। संतु केएसके प्लांट का कर्मचारी था। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट अकलतरा थाने में दर्ज कराई थी।

जानकारी के मुताबिक, संतु मरावी 23 मई को घर से लकड़ी काटने के लिए निकला था, लेकिन उसके बाद से वो वापस नहीं लौटा। परिजनों ने 26 मई को अकलतरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अब 23 दिनों के बाद गुरुवार को उसका नरकंकाल खेत से बरामद हुआ है। अकलतरा थाना प्रभारी उमेश साहू ने बताया कि गुरुवार को खेत में काम करने गए लोगों ने देखा कि वहां एक नर कंकाल पड़ा हुआ है। उसका केवल सिर दिख रहा है, लेकिन शरीर के बाकी हिस्सों का पता नहीं है।

नर कंकाल के पास मिली नीले रंग की शर्ट।

नर कंकाल के पास मिली नीले रंग की शर्ट।

लोगों ने तुरंत अकलतरा थाने में मामले की सूचना दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल का जायजा लेने पर नर कंकाल के पास से कुछ दस्तावेज, एटीएम और फोटो मिले हैं, जो संतु मरावी के हैं। इस आधार पर आशंका जताई जा रही है कि लाश उसी की है। मृतक संतु मरावी के कंकाल को DNA जांच के लिए बिलासपुर सिम्स भेजा जा रहा है। पुलिस को मृतक संतु मरावी का केवल सिर और जबड़ा बरामद हुआ है। शरीर के अन्य हिस्सों की आसपास तलाश की जा रही है।

काले रंग का पैंट भी घटनास्थल पर मिला।

काले रंग का पैंट भी घटनास्थल पर मिला।

परिजनों ने बताया कि संतु केएसके प्लांट का कर्मचारी था। वह अपनी नाइट ड्यूटी खत्म कर घर आया था और 23 मई की सुबह घर से लकड़ी काटने जा रहा हूं, कहकर निकला था। उन्होंने कहा कि जब वो देर शाम तक भी वापस नहीं लौटा, तो आसपास के गांवों में भी उसकी तलाश की गई, लेकिन वो कहीं नहीं मिला। इसके बाद 26 मई को थाने में उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

नर कंकाल के पास से फोटो, दस्तावेज, एटीएम कार्ड और कुल्हाड़ी भी बरामद।

नर कंकाल के पास से फोटो, दस्तावेज, एटीएम कार्ड और कुल्हाड़ी भी बरामद।

पुलिस ने कहा कि नर कंकाल के पास मिली फोटो, दस्तावेज, एटीएम कार्ड, काले रंग का पैंट, नीले रंग की शर्ट और कुल्हाड़ी से मृतक की पहचान की गई है। हालांकि डीएनए टेस्ट के बाद ही उसके संतु मरावी होने की पुष्टि हो पाएगी। व्यक्ति की मौत कैसे हुई, इसकी जांच भी पुलिस कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular