Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा : ड्राइवर की खेत में मिली लाश, मोबाइल बंद हुआ तो...

जांजगीर-चांपा : ड्राइवर की खेत में मिली लाश, मोबाइल बंद हुआ तो GPS से मिली गाड़ी की लोकेशन, पैसेंजर को गया था लेने; हत्या की आशंका

जांजगीर-चांपा: जिले के ग्राम लाखुर्री के खेत में रविवार सुबह एक युवक का शव मिला है। युवक के चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। मारपीट कर हत्या की आशंका जताई जा रही है। मृतक की पहचान रमाकांत तिवारी के रूप में की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। मामला सारागांव थाना क्षेत्र का है।

एएसपी राजेंद्र जायसवाल ने बताया कि मृतक युवक की पहचान रामकांत तिवारी के रूप में हुई है। वह बिलासपुर जिले के लाल खदान का रहने वाला है। रामकांत तिवारी ​​​​​ट्रैवल्स एजेंसी में गाड़ी चलाने का काम करता है।

कोटमीसोनर से अमरकंटक जाने के लिए बुक हुई थी गाड़ी

गाड़ी मालिक ने बताया कि शनिवार की रात गाड़ी कोटमीसोनर से अमरकंटक जाने के लिए कुछ लोगों ने फोन नंबर देकर गाड़ी की बुकिंग की थी। इसके बाद रामकांत पैसेंजर को लेने के लिए कोटमी सोनार गया हुआ था।

जीपीएस ट्रैकिंग के दौरान कहीं और जाती दिखी गाड़ी

कुछ समय बाद मगर चालक रमाकांत का मोबाइल बंद होने पर गाड़ी मालिक जीपीएस के माध्यम से गाड़ी को ट्रेस कर रहा था, जिसमें गाड़ी कहीं और जा रही थी। गाड़ी मालिक ने अनहोनी की आशंका होने पर डायल 112 को फोन कर शिकायत दर्ज कराकर गाड़ी का लोकेशन भेजा गया। जहां अकलतरा थाना क्षेत्र के ग्राम पचारी में गाड़ी मिली मगर चालक रमाकांत नहीं था।

युवक के कपड़ों पर मिले खून के निशान

रविवार सुबह करीब 10 बजे लाखुर्री के खेत में ग्रामीणों ने एक युवक की लाश पड़ी देखी और इसकी सूचना सारागांव थाना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की गई। युवक के कपड़ों पर खून के निशान भी मिले हैं। पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है। बिलासपुर से FSL टीम को बुलाया गया है। फिलहाल पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular