Saturday, July 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा : रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर सिर धड़ से अलग,...

जांजगीर-चांपा : रेलवे ट्रैक पर ट्रेन से कटकर सिर धड़ से अलग, ट्रेन की पटरी पर सो गया बुजुर्ग, बीमारी से हताश होकर की खुदकुशी

जांजगीर-चांपा: जिले नैला रेलवे ट्रैक पर एक बुजुर्ग व्यक्ति ने मालगाड़ी से कटकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग पटरी पर लेट गया था, जिससे सिर धड़ से अलग हो गया। पूरा मामला नैला चौकी उप थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान सुमीराम धीवर 68 वर्ष के रूप में की गई है। शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

जांजगीर-चांपा जिले नैला रेलवे ट्रैक पर एक बुजुर्ग व्यक्ति ने मालगाड़ी से कटकर खुदकुशी कर ली।

जांजगीर-चांपा जिले नैला रेलवे ट्रैक पर एक बुजुर्ग व्यक्ति ने मालगाड़ी से कटकर खुदकुशी कर ली।

मालगाड़ी के लोको पायलट ने हॉर्न दिया

जानकारी अनुसार, नैला चौकी उप थाना को रेलवे स्टेशन के कर्मचारी से शुक्रवार की सुबह करीबन 7 बजे सूचना मिली। नैला और अकलतरा डाउन रेलवे के 678/4 खंभे के पास एक व्यक्ति ने रेलवे ट्रैक की पटरी में लेट गया, जिसे मालगाड़ी के लोको पायलट ने हॉर्न दिया, लेकिन वह नहीं हटा।

रेलवे ट्रैक पर सिर धड से अलग

इससे मालगाड़ी से रेलवे ट्रैक पर सिर धड से अलग हो गया। सिर रेलवे ट्रैक के दूसरी तरफ और शरीर का बाकी हिस्सा रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ था। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया

परिजनों से पूछताछ करने पर बताया कि मृतक सुमीराम धीवर शुक्रवार की सुबह करीबन 6 बजे से घर से बिना कुछ कहे निकल गया था। वह लंबे समय से कई प्रकार की बीमार से ग्रसित थे। बीमारी ठीक नहीं होने से हमेशा परेशान रहा करते थे। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular