Thursday, July 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा : 12 साल की बेटी से बाप ने किया रेप, मां...

जांजगीर-चांपा : 12 साल की बेटी से बाप ने किया रेप, मां काम करने गई थी बाहर, बेटों को पैसे देकर बिस्किट लाने भेजा था

जांजगीर-चांपा: जिले में पिता ने अपनी 12 साल की नाबालिग बेटी से रेप किया। घटना के वक्त मां काम करने बाहर गई थी, वहीं आरोपी ने बेटों को पैसे देकर बिस्किट लाने भेजा था। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक नाबालिग की मां ने अकलतरा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह 30 जून की सुबह काम पर दूसरे के घर गई हुई थी। घर पर 12 साल की बेटी, 10 साल का बड़ा बेटा और 5 साल का छोट बेटा तीनों एक साथ थे।

नशे में धुत होकर घर आया पिता

जब वह काम से शाम 6.30 बजे वापस घर पहुंची, तो बेटी ने पिता के किए गलत काम की जानकारी दी। नाबालिग ने बताया कि दोपहर 3 से 4 बजे के बीच शराब के नशे में पिता घर आया और जबरदस्ती करते हुए उसे कमरे में ले गया। जहां पिता ने उससे दुष्कर्म किया।

बेटों को बिस्किट लाने दुकान भेजा

मां को उसके बड़े बेटे ने बताया की पापा ने हम दोनों भाई को पैसे देकर बिस्किट लाने के लिए भेजा था और दीदी के साथ गलत काम किया। अकलतरा थाना में आरोपी पिता (36 वर्ष) के खिलाफ मामला दर्ज किया।

रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया आरोपी

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम भेजी गई। आरोपी को रेलवे स्टेशन के पास से पकड़ा गया। पूछताछ में आरोपी ने दुष्कर्म की बात स्वीकार की है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular