Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa : स्कॉर्पियो और बाइक में आमने-सामने टक्कर, पैसा निकालने बैंक जा...

Janjgir-Champa : स्कॉर्पियो और बाइक में आमने-सामने टक्कर, पैसा निकालने बैंक जा रहे थे मां-बेटा, मां की मौत बेटा घायल; स्कॉर्पियो चालक फरार

जांजगीर-चांपा: जिले के राछा और नेगूडीह के बीच स्कॉर्पियो वाहन और मोटर साइकिल के बीच आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई है। हादसे में मोटर साइकिल सवार मां बेटे घायल हो गए। इलाज के दौरान मां चमारिन बाई यादव की मौत हो गई वहीं, महेश यादव का इलाज जिला अस्पताल जांजगीर में जारी है। हादसे के बाद मौके से स्कॉर्पियो चालक वाहन लेकर फरार हो गया है।

घटना नवागढ़ थाना क्षेत्र की है। जानकारी के अनुसार, घायल महेश यादव अपनी मां चमारीन बाई यादव को लेकर अपने गांव तुलसी से नवागढ़ बैंक पैसा निकालने बाइक से जा रहे थे। इस दौरान राछा और नेगुडीह नाला के बीच पहुंचे थे। इस दौरान एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो वाहन क्रमांक सीजी 13 एजे 9841 नवागढ़ की ओर से आ रही थी।

स्कॉर्पियो वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

स्कॉर्पियो वाहन का चालक स्पीड में लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए सामने से आकर महेश के बाइक को जोरदार टक्कर मारी है। इससे बाइक में सवार दोनों मां बेटे मोटर साइकिल सहित सड़क किनारे पर जा गिरे। दोनों को गंभीर हालत में उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद महिला चमारीन बाई को मृत घोषित किया है।

आरोपी स्कॉर्पियो चालक की तलाश में जुटी पुलिस

महेश यादव को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल जांजगीर में भर्ती कराया गया। महेश के बाएं कंधे और पैर में चोट आई है। सूचना के बाद नवागढ़ थाना पुलिस अस्पताल पहुंची। मृतका चमारीन बाई के शव पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

नवागढ़ थाना​​​​​​​ प्रभारी ने बताया कि स्कॉर्पियो वाहन चालक के खिलाफ नवागढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular