Tuesday, April 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa News : नहर में मिला शव, पानी में डूबने से मौत,...

Janjgir-Champa News : नहर में मिला शव, पानी में डूबने से मौत, पैर फिसलने के मिले निशान; नशे का आदि था मृतक

जांजगीर-चांपा: जिले के ग्राम झूलन में पिलारी नहर में एक व्यक्ति का शव मिला है। शव की पहचान छोटे लाल दिव्य (40 साल) के रूप में की गई। बताया जा रहा है कि छोटे लाल दिव्य शराब पीने का आदि था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना पामगढ़ थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार, ग्राम झूलन के पिलारी नहर में छोटे लाल दिव्य का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को नहर से बाहर निकाला गया। मृतक छोटे लाल ने शर्ट और जींस पहना हुआ था। शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

नहर के पास पैर फिसलने के निशान मिले

पुलिस ने घटना वाली जगह नहर के किनारे के आस पास छानबीन की, तो मौके पर गुड़ाखू के डब्बे, प्लास्टिक जग मिला है। साथ ही पिलारी नहर के किनारे पैर फिसलने के निशान भी मिले हैं।

नहर के किनारे घर बनाकर अकेले रहता था

मृतक छोटे लाल के बड़े भाई ने बताया कि छोटे लाल शराब पीने का आदि था। पिलारी नहर के किनारे छोटा सा घर बनकर अकेले रहा करता था। हमेशा नशे की हालत में रहता था। गांव के लोगों ने जानकारी दी कि छोटे लाल नहर के पानी में डूब गया है जिससे उसकी मौत हो गई है।

शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में पानी में डूबने से मौत की पुष्टि

जांच अधिकारी प्रधान आरक्षक अजय कंवर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में मृतक छोटे लाल दिव्य शराब के नशे में पानी में डूबने से मौत होना बताया गया है। किसी प्रकार की संदेह की बात नहीं है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular