Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa News: नाली में मिला नवजात शिशु का शव... सफाई कर्मचारी को...

Janjgir-Champa News: नाली में मिला नवजात शिशु का शव… सफाई कर्मचारी को दिखी लाश, नैला के वार्ड नंबर 3 कुबेर मोहल्ले का मामला

जांजगीर-चांपा: जिले के नैला के वार्ड नंबर 3 के कुबेर मोहल्ले के नाली में एक नवजात शिशु का शव मिला है। पैदा होने के बाद ही नवजात शिशु को नाली में फेंक दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ये मामला नैला चौकी उप थाना क्षेत्र का है।

नैला चौकी प्रभारी संगम राम ने बताया कि सोमवार की सुबह जब वार्ड नंबर 3 कुबेर मोहल्ले में नैला नगरपालिका के सफाई कर्मचारी नाली की साफ-सफाई करने पहुंचे हुए थे। सफाई करने के दौरान देखा कि एक नवजात शिशु का शव नाली के अंदर में पड़ा हुआ था।

सफाई कर्मचारी को नाली में दिखा था नवजात का शव

सफाई कर्मचारी ने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को नाली से निकाल कर जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नवजात शिशु के ब्लड​​​​​​​ को डीएनए टेस्ट के लिए भेजा जाएगा। इसके बाद नवजात शिशु के शव का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सफाई कर्मचारी को नाली में सफाई के दौरान दिखा नवजात का शव

सफाई कर्मचारी को नाली में सफाई के दौरान दिखा नवजात का शव

मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही पुलिस

पुलिस वार्ड नंबर 3 में लगे सीसीटीवी कैमरे में जांच कर रही है। इसके साथ ही मोहल्ले के लोगों से पूछताछ की जाएगी। साथ ही उस मोहल्ले में किसी गर्भवती महिला होने की मितानिन महिलाओं से जानकारी ली जायेगी। नवजात शिशु के शव को देखने से अंदाजा लगाया जा रहा है कि बीती रविवार रात ही पैदा हुआ है, जिसके बाद उसे नाली में फेंक दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular