Sunday, July 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा न्यूज़: उंगली का इलाज कराने आए मरीज की मौत... ऑपरेशन के...

जांजगीर-चांपा न्यूज़: उंगली का इलाज कराने आए मरीज की मौत… ऑपरेशन के वक्त गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप, अस्पताल में परिजनों का हंगामा; CM से न्याय की गुहार

जांजगीर-चांपा: जिले के नायक मैटरनिटी अस्पताल में ऑपरेशन के दौरान मरीज की मौत का मामला सामने आया है। मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों ने अस्पताल पर गलत इलाज का आरोप लगाया है। मामला चांपा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, पैर की उंगली के फ्रैक्चर का इलाज कराने पहुंचे धनंजय साव की इलाज के दौरान मौत हुई है। इसे लेकर परिजनों में आक्रोश है। मृतक के बेटे अभय साव ने बताया कि उसके पिता धनंजय साव सीएसईबी के कर्मचारी थे। सोमवार को घर में काम करने के दौरान गिरने से उनके पैर की उंगली टूट गई थी।

पैर की उंगली के फ्रैक्चर का इलाज कराने पहुंचे धनंजय साव की इलाज के दौरान मौत।

पैर की उंगली के फ्रैक्चर का इलाज कराने पहुंचे धनंजय साव की इलाज के दौरान मौत।

इंजेक्शन लगाने के बाद मौत का आरोप

इसके बाद धनंजय को चांपा के नायक मैटरनिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। टेस्ट रिपोर्ट नॉर्मल थी। मंगलवार को उंगली का ऑपरेशन होना था। परिजनों के मुताबिक, ऑपरेशन थियेटर में इंजेक्शन लगाने के बाद मरीज की मौत हो गई। मृतक के बेटे अभय साव ने डॉक्टर पर लापरवाही और गुमराह करने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि उसके पिता की मौत के बाद स्टाफ ने एक रिपोर्ट भी फाड़ दी।

घटना के बाद परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा

परिजनों ने मरीज की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा करते हुए पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया। परिजनों ने हॉस्पिटल संचालक और डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के साथ ही हॉस्पिटल को बंद करने की मांग की है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

वहीं चांपा थाना प्रभारी मनीष सिंह परिहार ने कहा कि नायक हॉस्पिटल से मौत की सूचना मिली। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। डॉक्टर की टीम से पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सीएम विष्णुदेव साय से लगाई न्याय की गुहार

परिजनों ने हॉस्पिटल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular