Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa News : मोबाइल बिल नहीं देने को लेकर विवाद, बर्तन दुकान...

Janjgir-Champa News : मोबाइल बिल नहीं देने को लेकर विवाद, बर्तन दुकान से खरीदा चाकू, मोबाइल संचालक के गले पर किया हमला; आरोपी गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा: जिले के चांपा में रिया मोबाइल दुकान संचालक को गले पर चाकू मारकर हत्या की कोशिश करने वाले आरोपी युवक कालेश्वर दिवाकर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए चाकू को भी बरामद किया गया है। मोबाइल बिल नहीं देने की बात को लेकर आरोपी ने दुकान में विवाद किया था। घटना चांपा थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, आरोपी कालेश्वर दिवाकर का चाचा मुकेश दिवाकर ने मोदी चौक स्थित रिया मोबाइल दुकान से एक महीने पहले फाइनेंस में मोबाइल लिया गया था। दुकान संचालक राहुल ताम्रकार ने फाइनेंस में मोबाइल दिया, लेकिन खरीदते समय राहुल ने मोबाइल का बिल नहीं दिया था।

महेश ने आरोपी को समझा कर भेज दिया था

वहीं आरोपी कालेश्वर दिवाकर मोबाइल का बिल लेने 20 फरवरी की दोपहर 3.30 बजे रिया मोबाइल दुकान गया था। उस समय दुकान में राहुल ताम्रकार था। मोबाइल बिल नहीं देने को लेकर कालेश्वर ने राहुल ताम्रकार से विवाद करने लगा था। उसी समय राहुल का बड़ा भाई महेश ताम्रकार खाना खाकर दुकान आया था। महेश ने आरोपी कमलेश्वर को समझाते हुए वापस भेज दिया था।

महेश ताम्रकार

महेश ताम्रकार

विवाद में आरोपी ने गले पर चाकू से किया वार

इसके बाद राहुल ताम्रकार खाना खाने घर चला गया था। वहीं आरोपी कालेश्वर दिवाकर पास के बर्तन दुकान से एक चाकू खरीदा और शाम तकरीबन 4.30 बजे फिर से रिया मोबाइल दुकान गया।इस पर महेश ने आरोपी से फिर से दुकान आने का पूछा, तो आरोपी ने तुम्हार छोटा भाई (राहुल ताम्रकार) कहां है कहते हुए विवाद करने लगा।

गुस्से से आरोपी कमलेश्वर ने अपने पास रखे चाकू से महेश के गले पर हत्या की नीयत से हमला कर दिया। इसके बाद महेश लहूलुहान हो गया। इलाद के लिए बीडीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पीड़ित ने आरोपी युवक कमलेश्वर दिवाकर के खिलाफ धारा 307 के तहत चांपा थाना में मामला दर्ज कराया।

भागने के फिराक में था आरोपी

आरोपी युवक कमलेश्वर दिवाकर भागने के फिराक में था। रेलवे स्टेशन चांपा के पास होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस हिरासत में लेकर आरोपी से घटना के संबंध में पूछताछ की गई। इस दौरान आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकार किया। आरोपी कमलेश्वर दिवाकर निवासी कोटाडबरी चांपा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular