Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa News : कार और बोलेरो में जोरदार टक्कर... एक महिला की...

Janjgir-Champa News : कार और बोलेरो में जोरदार टक्कर… एक महिला की मौत, शराब के नशे में धुत थे कार सवार; 13 घायल

जांजगीर चांपा: जिले के व्यास नगर के बिलासपुर मुख्य मार्ग पर कार और बोलेरो वाहन में अपने सामने जोरदार टक्कर हुई है। हादसे में एक महिला की मौत हुई है। वहीं 2 महिला और 5 पुरुष गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए बिलासपुर रेफर किया गया है। घटना पामगढ़ थाना क्षेत्र की है।

घायल राम बाई साहू ने बताया कि सारंगढ़ जिले के मुड़पार गांव के एक ही परिवार के 7 महिला, 2 पुरुष, 2 बच्चे समेत 11 लोग बोलेरो पर सवार होकर रत्नपुर मां महामाया मंदिर देवी दर्शन के लिए गए हुए थे। देवी मंदिर से दर्शन कर सभी शिवरीनारायण में मंदिर दर्शन के लिए आ रहे थे।

घायलों को भेजा गया अस्पताल।

घायलों को भेजा गया अस्पताल।

इसी दौरान शराब के नशे में धुत तीन कार सवारों ने बोलेरो को टक्कर मार दी। तीनों बिलासपुर जिले के रहने वाले हैं और कार मेकैनिक हैं। वे लोग पामगढ़ में राजीव गांधी नाम के व्यक्ति के कार को लेकर बिलासपुर सर्विसिंग के लिए ले जा रहे थे। कार में सवार तीनों ने शराब पी रखी थी। गाड़ी से शराब की बोतलें भी मिली हैं।

हादसे में एक महिला की मौत।

हादसे में एक महिला की मौत।

वहीं राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जिसमें बोलेरो में सवार 2 पुरुष प्रह्लाद,नितेश 2 महिला गरिमा,सुभद्रा को गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

वहीं कार में सवार महेंद्र 35 साल, सयुब खान 34 साल,मुकेश 24 साल को गंभीर चोट आने पर सातों को बिलासपुर रेफर किया गया है। वहीं एक महिला शांति साहू उम्र लगभग 32 साल की मौत हुई है। पामगढ़ पुलिस ने दोनों वाहनों को अपने कब्जे में लेकर थाना में रखा गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular