Wednesday, October 23, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा : शादी करूंगा कहकर फेसबुक फ्रेंड से 3 साल तक रेप,...

जांजगीर-चांपा : शादी करूंगा कहकर फेसबुक फ्रेंड से 3 साल तक रेप, शिवरीनारायण मेला घुमाया, फिर होटल में किया दुष्कर्म; किसी और से था शादी का प्लान

जांजगीर चांपा में शादी करूंगा कहकर फेसबुक फ्रेंड से 3 साल तक रेप

जांजगीर-चांपा: जिले में एक युवक ने फेसबुक फ्रेंड को शादी का झांसा देकर रेप की वारदात को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक युवती से पहले फेसबुक से दोस्ती की, फिर उससे कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद कहा कि मैं तुमसे शादी नहीं कर सकता। पूरा मामला शिवरीनारायण थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम रवि साहू (24) है, जो भैसो गांव का रहने वाला है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

3 साल पहले फेसबुक से हुई थी दोस्ती

पीड़िता ने 13 अप्रैल को शिवरीनारायण थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि रवि साहू नाम के युवक से फेसबुक से 3 साल पहले दोस्ती हुई थी, जिसके दोनों एक दूसरे से बात करने लगे और रिश्ता प्यार में बदल गया।

होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया

इस बीच आरोपी रवि साहू पीड़िता को 2021 में शिवरीनारायण मेला घुमाने लेकर गया। मेला घुमाने के बाद आरोपी एक होटल में ले गया, जहां प्यार करता हूं, तुमसे शादी करूंगा कहने लगा। इसके बाद दुष्कर्म किया। इसके बाद से शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया।

शिवरीनारायण पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

शिवरीनारायण पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

शादी करने से किया इनकार

पीड़िता ने बताया कि जब रवि साहू से शादी की बात कहने लगी, तो हमेशा टाल मटोल करने लगा। इस बीच युवक रवि साहू की शादी कहीं और लग गई। ऐसे में पीड़िता उसके घर पहुंची गई, जहां शादी को लेकर दोबारा बात की, लेकिन आरोपी साफ इनकार कर दिया।

भैसो गांव से आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद परिजनों ने शिवरीनारायण थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई। FIR के बाद पुलिस ने आरोपी रवि साहू को भैसो गांव से गिरफ्तार कर लिया है।

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल

पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़कर थाने में पूछताछ की गई, जिसमें अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने जेल भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular