Monday, April 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJanjgir-Champa : 19 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस, इलेक्शन ट्रेनिंग से रहे...

Janjgir-Champa : 19 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस, इलेक्शन ट्रेनिंग से रहे गायब, जिला निर्वाचन अधिकारी ने गंभीर लापरवाही मानते हुए मांगा जवाब

जांजगीर-चांपा: जिले में इलेक्शन ट्रेनिंग से अनुपस्थित रहने वाले 19 कर्मचारियों को कलेक्टर ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी आकाश छिकारा के निर्देशन में जांजगीर, अकलतरा, पामगढ़, बलौदा के स्वामी आत्मानंद स्कूल में 1 से 4 अप्रैल तक निर्वाचन प्रशिक्षण का आयोजन किया गया था।

इलेक्शन ट्रेनिंग में पीठासीन अधिकारियों और पोलिंग पार्टी को शामिल होना था। मंगलवार 2 अप्रैल को आयोजित ट्रेनिंग में 19 कर्मचारी शामिल नहीं हुए। इसे लेकर कलेक्टर आकाश छिकारा ने नाराजगी जताई।

2 अप्रैल को आयोजित ट्रेनिंग में शामिल होते कर्मचारी।

2 अप्रैल को आयोजित ट्रेनिंग में शामिल होते कर्मचारी।

निर्वाचन कार्य में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी करने के निर्देश दिए गए थे। इसमें जांजगीर के स्वामी आत्मानंद स्कूल में 10, अकलतरा के स्वामी आत्मानंद स्कूल में 2, बलौदा के स्वामी आत्मानंद स्कूल में 2, सारागांव के स्वामी आत्मानंद स्कूल में 3 और पामगढ़ के स्वामी आत्मानंद स्कूल में 2 कर्मचारी अनुपस्थित पाए गए हैं। सभी को नोटिस जारी किया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular