Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा: ट्रैक्टर ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौत,8 घायल.... पंजाब...

जांजगीर-चांपा: ट्रैक्टर ने ऑटो को मारी टक्कर, एक की मौत,8 घायल…. पंजाब से वापस लौटकर घर जा रहे थे; परिजनों ने जांजगीर-शिवरीनारायण मार्ग किया जाम

जांजगीर-चांपा: छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में एक ट्रैक्टर ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिससे 8 लोग घायल हुए हैं। वहीं एक की मौत हो गई है। इनमें से कुछ लोग पंजाब से लौटकर घर जा रहे थे। मगर रास्ते में हादसा हो गया है। उधर, शख्स की मौत के बाद उसके परिजनों ने हंगामा कर दिया। सभी ने मिलकर जांजगीर-शिवरीनारायण मार्ग ही जाम कर दिया था। हादसा नवागढ़ थाना क्षेत्र में हुआ है।

ठाकुरदिया गांव का रहने वाला दिलीप भारद्वाज (35) अपने 2 बच्चे और पत्नी के साथ पंजाब में रहता था। वहां वो काम करता था। इस बीच रविवार रात को वह घर लौट रहा था। इसके लिए चांपा स्टेशन में वह उतरा था। इसके बाद वहां से वो ऑटो लेकर घर जा रहा था।

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची थी।

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची थी।

बताया गया कि ऑटो अभी ठाकुरदिया गांव के पास पहुंची थी। उसी दौरान हादसा हो गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। वहीं सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान दिलीप की मौत हो गई।

आस-पास के लोगों की भीड़ भी मौके पर पहुंच गई थी।

आस-पास के लोगों की भीड़ भी मौके पर पहुंच गई थी।

इसके बाद सोमवार सुबह उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया। मगर शव लेने के बाद परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया और सुबह 9बजे से जांजगीर-शिवरीनारायण मुख्य मार्ग पर धरने पर बैठ गए। इस वजह से आने-जाने वाले लोग परेशान होते रहे।

परिजनों की मांग थी कि दिलीप के परिवार में से किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी मिले। बच्चों की पढ़ाई लिखाई के लिए आर्थिक सहायता दी जाए। 3 लाख रुपए मुआवजा भी दिया जाए। इसके अलावा परिजनों ने मांग की है कि इस इलाके में रेत का अवैध उत्खनन बंद होना चाहिए। क्योंकि जिस ट्रैक्टर से हादसा हुआ है। उसमें रेत लोड था।

परिजनों ने आरोपी ट्रैक्टर चालक की गिरफ्तारी की भी मांग की थी। सूचना मिलने पर प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची थी। प्रशासन लगातार इन्हें समझाने में लगी थी। करीब 8 घंटे की मशक्कत के बाद प्रशासन ने इन्हें समझाया है। प्रशासन ने परिजनों को 75 हजार रुपए की सहायता दी है। साथ ही बच्चों की पढ़ाई में मदद करने का आश्वासन दिया है। वहीं आरोपी ट्रैक्टर चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular