Sunday, October 6, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाजांजगीर-चांपा : हसदेव नदी में डूबा युवक, 20 घंटे बाद भी नहीं...

जांजगीर-चांपा : हसदेव नदी में डूबा युवक, 20 घंटे बाद भी नहीं मिला सुराग, नदी में नहाने के दौरान हादसा; खोजबीन में जुटी SDRF

जांजगीर-चांपा: जिले में हसदेव नदी के तेज बहाव में नहाने के दौरान पानी में एक युवक डूब गया है। युवक को डूबे 20 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं, मगर युवक का कुछ पता नहीं चला सका है। बिलासपुर की एसडीआरएफ की टीम खोजबीन कर रही है। घटना चाम्पा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार, युवक अश्रय कंवर (29) निवासी भवरमाल रोहदा का रहने वाला है। वह चांपा के पीआईएल कंपनी में ठेकेदार अनमोल यादव के अंदर में काम करता है। वह शनिवार की दोपहर करीब 2 से 2.30 बजे के बीच महुदा गांव से होकर गुजरी हसदेव नदी में नहाने गया हुआ था। युवक अश्रय कंवर को पानी में डूबता देख धनवार डेरा के लोगों ने बचाने की कोशिश की।

SDRF ​​​​​​​और गोताखोर की टीम तलाश में जुटी

मगर युवक हसदेव नदी के तेज बहाव से पानी के अंदर चला गया। घटना की जानकारी गांव के सरपंच को दी गई। सरपंच और गांव के लोग मौके पर पहुंचे और चांपा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस टीम और जांजगीर से 13 लोगों की गोताखोर की टीम पहुंची और युवक की खोजबीन शुरू की गई मगर युवक अश्रय कंवर का कुछ सुराग नहीं मिल सका है।

हसदेव नदी के नीचे 6 फीट का जलकुंभी

आज रविवार को बिलासपुर के SDRF की 12 लोगों की टीम पहुंची हुई है और खोजबीन शुरू किया गया है। बताया जा रहा है कि हसदेव नदी के नीचे 6 फीट का जलकुंभी है जिसके कारण से खोजने में परेशानी हो रही है। वहीं हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर परिजन भी पहुंचे हुए हैं। युवक की शादी हो चुकी है एक छोटी बच्ची भी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular