Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाJashpur Crime : शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप... बाइक पर...

Jashpur Crime : शादी का झांसा देकर नाबालिग से रेप… बाइक पर बैठाकर सूनसान जगह पर ले गया, फिर किया दुष्कर्म

जशपुर: जिले में नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग लड़के के खिलाफ जुर्म दर्ज कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। घटना पत्थलगांव थाना क्षेत्र की है।

घटना के संबंध में पुलिस थाना प्रभारी धीरेन्द्र नाथ दुबे ने बताया कि 6 साल से अपने नाना-नानी के घर रहने वाली 15 साल की लड़की को गांव के ही एक नाबालिग ने अपने प्रेम जाल में फांस लिया था। इसके बाद आरोपी ने नाबालिग से रेप किया।

बाइक पर बैठाकर ले गया और रेप किया

मिली जानकारी के मुताबिक बीते माह 23 जनवरी को गांव के पास लड़की मेला घूमने आई थी। इस दौरान आरोपी ने लड़की को अपने साथ बाइक पर बैठाकर सूनसान स्थान पर ले गया, जहां शादी करूंगा कहकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

डर से किसी को नहीं बताई नाबालिग

इसके बाद 26 जनवरी को दोबारा उससे दुष्कर्म किया। घटना के बाद नाबालिग डर से किसी को इस बात को नहीं बताई। इसके बाद अपने माता पिता के घर रायगढ़ चली गई। जहां घर आकर सारी बातें परिजनों को बताई।

आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा गया

परिजनों ने पत्थलगांव थाना आकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने नाबालिग लड़के के खिलाफ भादवि की धारा 363,376 (2) (N) तहत अपराध दर्ज कर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular