Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA BIG न्यूज़- अजाक थाना में पदस्थ सिपाही दुष्कर्म...

BCC News 24: KORBA BIG न्यूज़- अजाक थाना में पदस्थ सिपाही दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार.. पहले से शादीशुदा और एक बच्ची का बाप है आरोपी जवान; पीड़िता बोली- मुझे शादी का वादा किया, फिर किया रेप, अब कह रहा नहीं करूंगा शादी

छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में नगर सेना के जवान को गिरफ्तार किया गया है। जवान पर आरोप है कि उसने एक युवती से रेप किया है। इस मामले में युवती ने आरोपी जवान के खिलाफ शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला बालको थाना क्षेत्र का है।

बालको इलाके में रहने वाली युवती ने इस मामले में सोमवार को शिकायत की थी। उसने अपनी शिकायत में बताया कि उसका पिछले कई सालों से नगर सेना में पदस्थ जवान प्रीतम राठौर(36) से संबंध था। युवती ने बताया कि प्रीतम उससे हमेशा ये कहा करता था कि वह उससे शादी करेगा। यही कहकर उसने कई बार मुझसे रेप किया। कई बार मैंने उससे कहा कि शादी कर लो, लेकिन वह हमेशा टालता रहा। अब वह कह रहा है कि शादी नहीं कर पाऊंगा। युवती ने कहा कि मैंने काफी समझाया है। लेकिन वह नहीं माना। इसलिए मैंने मामले में शिकायत की है।

एक बच्ची का बाप है आरोपी जवान

पुलिस ने युवती की शिकायत के बाद आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी जवान प्रीतम राठौर अजाक थाना में नगर सेना के जवान के रूप में पदस्थ है। बताया जा रहा है कि जवान पहले से शादीशुदा है। उसकी एक बच्ची भी है। प्रीतम पथर्रीपारा का रहने वाला है। पुलिस ने प्रीतम के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular