Tuesday, May 21, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA- जिस्म का सौदा.. कोरबा में सेक्स रैकेट का...

BCC News 24: KORBA- जिस्म का सौदा.. कोरबा में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस के छापे में आधा दर्जन युवक-युवतियां होटल में आपत्तिजनक स्थिति में धराए… मचा हडकंप, कई बड़े नामों का हो सकता है खुलासा

कोरबा (BCC NEWS 24): कोरबा की दर्री पुलिस ने सेक्स रैकेट में लिप्त आधा दर्जन युवक-युवतियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. एक होटल में संदिग्ध गतिविधि चलने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस ने छापा मारा और उन्हें पकड़ लिया. मामले में पुलिस द्वारा पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

कोरबा में एक लंबे अरसे के बाद पुलिस ने पीटा एक्ट की कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन युवक-युवतियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. दर्री थाना क्षेत्र में संचालित एक होटल में अनैतिक कृत्य चलने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस ने छापा मारा और युवक-युवतियों को संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार कर लिया. मामले में पकड़े गए आरोपी कौन है और कहां के रहने वाले हैं इस संबंध में पुलिस ने किसी तरह की जानकारी नहीं दी.

वहीं मामले की जानकारी हासिल करने पुलिस अधिकारियों से संपर्क भी किया गया, लेकिन उनके द्वारा किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी गई. नगर पुलिस अधीक्षक ने दर्री लितेश सिंह ने केवल पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई करने की जानकारी दी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular