Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कवर्धा: कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर फोर्स ऐकडमी के खिलाड़ियों के बीच पहुंचे...

कवर्धा: कैबिनेट मंत्री मोहम्मद अकबर फोर्स ऐकडमी के खिलाड़ियों के बीच पहुंचे और उनका मनोबल बढ़ाया….

  • कैबिनेट मंत्री श्री अकबर ने खिलाड़ियों के मांग पर ट्रैक शूट और खेल सामाग्री की घोषणा की 

कवर्धा: राज्य शासन के वन, परिवहन, आवास,पर्यावरण तथा जलवायु परिवर्तन मंत्री तथा कवर्धा विधायक श्री मोहम्मद अकबर का फोर्स एकेडमी के खिलाड़ियों ने एक साथ ताली बजाकर अभूतपूर्व स्वागत किया। मंत्री श्री अकबर ने जगदंबा पैलेस में फोर्स एकेडमी के खिलाड़ियों के साथ भेंट मुलाकात कर सीधा संवाद किया और खिलाड़ियों की मांगों को सुनी। कैबिनेट मंत्री श्री अकबर ने खिलाड़ियों की सभी मांगों को ध्यानपूर्वक सुनते हुए सभी मांगो को पूरा किया। मंत्री श्री अकबर ने खिलाडियों की मांग और खेल सुविधाओं का विस्तार करते हुए सभी खिलाड़ियों को ट्रेक शूट और खेल सामग्री की घोषणा की। फोर्स ऐकडमी के खिलाड़ी ने इस घोषणा के लिए मंत्री श्री अकबर का धन्यवाद ज्ञापित किया।

कैबिनेट मंत्री श्री अकबर

कैबिनेट मंत्री श्री अकबर ने फोर्स ऐकडमी के खिलाड़ियों बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मंत्री श्री अकबर ने कहा कि खुब लगन के साथ मेहनत करें और आगे सफलता प्राप्त करें। यहां बताया गया कि पुलिस विभाग सुरक्षा के साथ-साथ सामुदायिक पुलिसिंग के तहत विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है, उनमें से एक फोर्स एकेडमी भी है। फोर्स एकेडमी में 500 से अधिक जिले के युवक-युवतियों को छत्तीसगढ़ पुलिस बल, सीएफ, सीआरपीएफ, आर्मी, समेत विभिन्न भर्ती के लिए निःशुल्क प्रशिक्षण दिया जा रहा है। इस अवसर पर श्री कलीम खान, जिला पंचायत उपाध्यक्ष प्रतिनिधि श्री होरी साहू, कृषि उपज मंडी अध्यक्ष श्री नीलकंठ साहू, उपाध्यक्ष श्री चोवा साहू, पाषर्द श्री अशोक सिंह, श्री नरेन्द्र देवांगन, एल्डरमेन श्री देवराज पाली सहित फोर्स ऐकडमी के खिलाड़ी उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि कैबिनेट मंत्री श्री अकबर ने इससे पहले भी फोर्स ऐकडमी के खिलाड़ियों से मिलने आउटडोर स्टेडियम भी जा चुके है। जिले में खेल गतिविधियां को बढ़ावा देने और खेल संसाधनों की उपलब्धता बढ़ाते हुए कैबिनेट मंत्री श्री अकबर ने फोर्स ऐकडमी के खिलाड़ियों की मांग पर 3 लाख रूपए की लागत से खेल सामाग्री (हाई जंप गद्दा) प्रदान कर चुके है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular