Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: कोरबा- बालको डीपीएस के खुशी और देवाशीष ने स्टेट...

BCC News 24: कोरबा- बालको डीपीएस के खुशी और देवाशीष ने स्टेट लेवल चैम्पियनशिप में जीता गोल्ड 

कोरबा (BCC NEWS 24): डीपीएस बालको के छात्र खुशी अनंत और देवाशीष वैष्णव को छत्तीसगढ़ स्टेट पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन की ओर से भिलाई में आयोजित स्टेट लेवल चैम्पियनशिप में गोल्ड मेडल मिला। उन्होंने अपनी इस जीत से डीपीएस बालको और कोरबा का मान बढ़ाया। खुशी अनंत को बालको के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं निदेशक श्री अभिजीत पति ने सम्मानित किया। श्री पति ने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए दोनों खिलाड़ियों की प्रशंसा की और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

श्री पति ने कहा कि युवाओं के सर्वांगीण विकास के लिए खेलकूद स्पर्धाओं का आयोजन अत्यंत महत्वपूर्ण है। खेलकूद में बच्चों की भागीदारी बालको प्रबंधन के लिए उत्साहवर्धक है।

वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग यूनियन के तत्वाधान में आयोजित इस चैंपियनशिप में पूरे राज्य के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। बालकोनगर के देवाशीष वैष्णव ने 93 किलो भार वर्ग तथा खुशी अनंत ने 84 किलो भार वर्ग में दो-दो स्वर्ण पदक प्राप्त किए हैं। देवाशीष वैष्णव के पिता मोरध्वज वैष्णव बालको डीपीएस में संगीत के अध्यापक हैं और खुशी अनंत के पिता मनोज अनंत बालको पावर प्लांट-1200 के प्रोजेक्ट में कार्यरत हैं। देवाशीष वैष्णव नेशनल पावर लिफ्टिंग चैंपियनशिप के लिए सितंबर में असम की राजधानी गुवाहाटी खेलने के लिए जाएंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular