Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- चटनी नहीं देने पर चले लात-घूंसे.. बार-बार...

BCC News 24: CG न्यूज़- चटनी नहीं देने पर चले लात-घूंसे.. बार-बार मांगने पर नाराज हुआ डोसा दुकान संचालक; बदमाशों ने जमीन में घसीटकर मारा

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में एक डोसा दुकान चलाने वाले युवक की बदमाशों ने लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। बदमाशों ने उसे इसलिए पीट दिया, क्योंकि उसने चटनी देने से मना कर दिया था। बदमाशों ने पहले तो उसे जमीन पर पटक दिया था। इसके बाद घसीटते हुए उसे पीटा है। बताया जा रहा है कि बदमाश बार-बार युवक से चटनी मांग रहे थे। जिसके चलते वह नाराज हुआ और चटनी देने से इनकार कर दिया था। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल है। मामला तारबाहर थाना क्षेत्र का है।

सरकंडा क्षेत्र के चिंगराजपारा निवासी रोहित सारथी तारबाहर थाना क्षेत्र के पुराना बस स्टैंड स्थित राजीव प्लाजा गेट के पास डोसा दुकान चलाता है। गुरुवार की सुबह उसके पास दो युवक नाश्ता करने आए। इस दौरान युवक बार-बार चटनी मांग रहे थे। इस पर रोहित ने उन्हें चटनी देने से इनकार कर दिया, इस बीत पर युवक भड़क गए और विवाद शुरू कर दिया।

दोनों युवकों ने झगड़ा करते हुए अपने साथियों को बुला लिया। देखते ही देखते वहां पांच-सात युवक पहुंच गए। युवकों ने रोहित सारथी के साथ धक्कामुक्की करते हुए जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह जमीन में गिर गया। तब युवक उसे घेरकर लात-घूंसे मारने लगे।

डोसा सेंटर संचालक को बदमाश पीटते रहे, मगर किसी ने बीच-बचाव तक नहीं किया।

डोसा सेंटर संचालक को बदमाश पीटते रहे, मगर किसी ने बीच-बचाव तक नहीं किया।

दूसरे स्थान में ले जाकर पीटा

उधर, इस मारपीट की वीडियो किसी ने बना लिया और वायरल कर दिया है। ये भी बताया गया है कि दुकान के पास मारपीट करने के बाद बदमशा उसे किसी सूनसान जगह पर ले गए थे। वहां भी बदमाशों ने उसे खूब मारा है। जिससे वह घायल हो गया है। खुलेआम मारपीट कर बदमाश वहां से चुपचाप निकल गए। लेकिन, किसी ने न तो पुलिस को सूचना दी और न ही बीच बचाव किया।

केस दर्ज कराने से डर रहा है युवक

तारबाहर TI देवेश राठौर ने बताया कि वायरल VIDEO को देखकर जांच की गई। सच्चाई सामने आने पर डोसा सेंटर संचालक को केस दर्ज कराने के लिए बोला गया। लेकिन, उसने FIR कराने से मना कर दिया। इधर, संचालक रोहित सारथी का कहना है कि मारपीट करने वाले युवक बदमाश हैं। आए दिन उनका यहां आना जाना लगा रहता है। उसे अपनी रोजी-रोटी चलानी है। वह पुलिस के चक्कर में पड़ना नहीं चाहता। वह केस दर्ज कराएगा तो युवक फिर से आकर मारपीट करेंगे। फिर उसे कौन बचाएगा।

बदमाशों के गुंडागर्दी से दहशत में दुकान संचालक।

बदमाशों के गुंडागर्दी से दहशत में दुकान संचालक।

एक सप्ताह में 6 वीं घटना, सभी में मनमर्जी से हुई कार्रवाई

पिछले एक सप्ताह से लगातार मारपीट की घटना का VIDEO वायरल हो रहा है। इस घटना को मिलाकर ये 6वीं घटना है। सभी में पुलिस ने मनमर्जी से ही कार्रवाई की है।

  • सरकंडा में चोरी के संदेह पर दो भाइयों ने राजस्व कॉलोनी निवासी युवक को पकड़ लिया। फिर सुनसान जगह में ले जाकर रबर के पट्‌टे से उसकी बेरहमी से पिटाई करने लगे। उन्होंने इसका VIDEO बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।
  • सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हुई, जिसमें हिस्ट्रीशीटर विक्की पांडेय पर बैट और स्टिक से हमला कर दिया गया। इस केस में पुलिस ने हमला करने वाले युवकों पर सिर्फ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई कर औपचारिकता निभाई।
  • सरकंडा क्षेत्र में भी युवक-युवती पर पत्थर से जानलेवा हमला करने का VIDEO सामने आया। हालांकि, यह वायरल VIDEO चार माह पुरानी थी। लेकिन, इस केस में पुलिस ने साधारण मारपीट का मामला दर्ज कर खानापूर्ति की थी।
  • सरकंडा थाने में ही शराब पीने का आरोप लगाकर ड्यूटी में तैनात आरक्षक को महिला ने तमाचा जड़ दिया। आरक्षक की पिटाई का VIDEO वायरल हुआ, जिससे पुलिस की फजीहत भी हुई। पुलिस ने आरक्षक की पिटाई करने वाली महिला और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया।
  • एक दिन पहले मानसिक रोगी पर स्कूटी चढ़ाने और बेल्ट से बेरहमी से पिटाई का VIDEO सामने आया था। इसमें दो बदमाश बिना वजह मानसिक रोगी पर पहले स्कूटी चढ़ाते दिख रहे थे और फिर एक युवक को बेल्ट निकाल कर उसकी पिटाई कर रहा है। सोशल मीडिया में वायरल VIDEO से पुलिस ने दोनों की पहचान कर एक को गिरफ्तार कर लिया है।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular