Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाCG: भिलाई से 15 साल के किशोर का अपहरण.. साढ़े तीन लाख...

CG: भिलाई से 15 साल के किशोर का अपहरण.. साढ़े तीन लाख रुपए लेकर निकला था घर के लिए, दो दिन बाद भी लापता

छत्तीसगढ़: भिलाई में एक 15 वर्षीय किशोर के अपहरण का मामला सामने आया है। किशोर अपनी दो बहनों से साढ़े तीन लाख रुपए लेकर बेमेतरा जिले के नवागढ़ जाने के लिए निकला था। दो दिन बीत जाने के बाद भी वह घर नहीं पहुंचा। छावनी पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। खबर लिखी जाने तक किसी भी प्रकार की फिरौती की बात सामने नहीं आई है।
छावनी सीएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि नैना साहू पिता पवन साहू (19 साल) ने अपने छोटे भाई के लापता होने की शिकायत छावनी थाने में दर्ज कराई है। उसने बताया कि वो अपनी एक बहन और 15 वर्षीय भाई फनेश्वर साहू के साथ जवाहर नगर, केएच मेमोरियल स्कूल के पास भिलाई में रहती है। उसने बताया कि वो 30 नवंबर की सुबह 11 बजे अपनी स्कूटी से भाई बस स्टॉप पॉवर हाउस छोड़ने गई थी। उसका भाई 3,50,000 रुपये लेकर मम्मी पापा को देने नवागढ़ बेमेतरा जाने के लिए निकला था। कई घंटे बीत जाने के बाद उसके पापा का फोन आया कि फानेश्वर अभी तक घर नहीं पहुंचा। इसके बाद दोनों बहनों ने उसका पता लगाया। जब उसका मोबाइल बंद आया तो इसकी शिकायत छावनी थाने में दर्ज कराई गई।

बहने भिलाई में करती हैं नौकरी
सीएसपी छावनी ने बताया कि लापता किशोर की दोनों पहने भिलाई में प्राइवेट सेक्टर में जॉब करती हैं। घर में जरूरी काम पड़ जाने से उन्होंने रुपए की व्यवस्था करके इतनी बड़ी रकम भाई को देकर भेजा था। लेकिन वह घर नहीं पहुंचा, कहां गया कोई पता नहीं चल रहा है।

भिलाई में दिख रहा है मोबाइल लोकेशन
सीएसपी ने बताया कि लापता किशोर का मोबाइल लोकेशन भिलाई में ही दिख रहा है। उसका मोबाइल बंद चालू हो रहा है। इसलिए यह तो तय है कि किशोर भिलाई से बाहर नहीं गया है। अब उसका किसी ने अपहरण किया या वो जानबूझकर कहीं चला गया है। इसका पता लगाने के लिए पुलिस जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular