Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबच्चियों का अपहरण, लात-घूंसों से लोगों ने पीटा... बाइक पर बिठाकर ले...

बच्चियों का अपहरण, लात-घूंसों से लोगों ने पीटा… बाइक पर बिठाकर ले जा रहा था; रोती हुई लड़कियों को देख ग्रामीणों ने रोका

बालोद: जिले के गुरूर थाना क्षेत्र में बच्चियों को ले जाते एक संदिग्ध व्यक्ति की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों ने कहा कि आरोपी बच्चियों को अपनी बाइक पर जबरदस्ती बिठाकर ले जा रहा था, लेकिन समय रहते उन्होंने देख लिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, चिरचारी गांव में एक अनजान व्यक्ति 2 बच्चियों को अपनी बाइक पर बिठाकर ले जा रहा था। वहां से गुजर रहे लोगों ने इन बच्चियों को रोता हुआ देखा और उसका पीछा किया। पीछा करने पर युवक ने अपनी बाइक की रफ्तार तेज कर दी। लगभग 3 किलोमीटर दूर वहां के ग्रामीणों ने देखा कि कुछ लोग एक बाइक का पीछा कर रहे हैं, तो उन्होंने आरोपी को रोक लिया। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

ग्रामीणों ने संदिग्ध की लात-घूंसों से पिटाई की।

ग्रामीणों ने संदिग्ध की लात-घूंसों से पिटाई की।

लोगों ने आरोपी को कन्नेवाड़ा पेट्रोल पंप पर रोका। इसके बाद ग्रामीणों ने संदिग्ध व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को अपनी हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपी ने अपना नाम अरविंद नेताम बताया है। वो सिर्राभाटा गांव का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 151 के तहत मामला दर्ज किया है।

गुरूर थाना क्षेत्र मामले की जांच में जुटी।

गुरूर थाना क्षेत्र मामले की जांच में जुटी।

पीटने वालों के खिलाफ भी केस दर्ज होगा

सहायक उप निरीक्षक विश्वजीत मेश्राम ने बताया कि आरोपी की मेडिकल जांच कराई जा रही है। कुछ लोगों ने मारपीट का वीडियो भी बना लिया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस अधीक्षक डॉ जितेंद्र कुमार यादव ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा कि आरोपी के साथ-साथ उन ग्रामीणों के खिलाफ भी मामला दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं, जिन्होंने संदिग्ध की पिटाई की है।

उन्होंने कहा कि ग्रामीणों को आरोपी को पकड़ने के बाद सबसे पहले पुलिस को सूचना देनी चाहिए थी। कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है। एसपी ने कहा कि इसी तरह की घटनाओं में अन्य जगहों पर कई बार मॉब लिंचिंग हुई है और भीड़ ने कानून को खुद हाथ में लेते हुए आरोपी को मौत के घाट उतार दिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular