Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: BIG न्यूज़- कुत्ते को जमीन पर पटक-पटक कर मार...

BCC News 24: BIG न्यूज़- कुत्ते को जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला.. हत्यारा बोला- मुझे देखकर भौंकता है, ऐसे ही मारूंगा

राजस्थान: पालतू जानवरों को बेहरमी से पीटने और उन्हें मारने के मामलों की संख्या बढ़ रही है। ऐसा ही एक मामला भरतपुर में सामने आया है। यहां एक व्यक्ति ने मामूली बात पर पालतू कुत्ते को बेहरमी से मार डाला। इस घटना का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। मामला कोतवाली थाना इलाके का है। कुत्ते के मालिक ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस अब बॉडी बरामद कर पोस्टमार्टम कराएगी।

रस्सी बांधकर जोर-जोर से पटका
घटना शहर के कोडियान मोहल्ले की है। यहां के रहने वाले बाबूलाल की बेटी सिद्धि पालतू कुत्ते भूरा को कल रात 10 बजे घर के गेट पर खाना खिला रही थी। सिद्धि कुत्ते को खाना खिलाने के बाद उसके बर्तन अंदर रखने गई। इतनी देर में मोहल्ले में रहने वाला युवक अजय (33) वहां आया। अजय शराब के नशे में था। अजय अपने साथ एक रस्सी लाया था। उसने कुत्ते के गले में रस्सी को बांधा और कुत्ते को जोर-जोर से जमीन पर पटकना शुरू कर दिया। अजय ने कुत्ते को करीब 4 बार जोर-जोर से जमीन पर पटका। कुत्ते ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

जब आसपास के लोगों ने अजय को रोकने की कोशिश की तो अजय पड़ोसियों को गालियां देने लगा। कुत्ते की मौत के बाद बाबूलाल रात को कोतवाली थाने पहुंचे और आरोपी की शिकायत की। आज सुबह बाबूलाल की शिकायत दर्ज कर ली गई है। आरोपी अजय फरार हो गया। पुलिस उसे तलाश रही है। जानकारी के अनुसार आरोपी अजय फरीदाबाद में काम करता है। कुछ दिन पहले उसके पिता की मौत हो गई थी, इसके लिए वो घर आया हुआ था।

कुत्ते को मारने के बाद बोला- मुझ पर भौंकता था
जब पड़ोसियों ने अजय से कुत्ते को मारने की वजह पूछी तो उसने कहा कि कुत्ता मोहल्ले में आते- जाते उस पर भौंकता था। वारदात के वक्त भी वह यही कह रहा था। मुझ पर भौंकता है, इसे ऐसे ही मारूंगा। अजय को पड़ोसियों ने रोकना चाहा तो उनसे लड़ने को तैयार हो गया। बोला- अभी नहीं मरा है, इसे मार दूंगा। जिसे जो करना हो कर लेना।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular