Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- जमीन विवाद में युवक को मार डाला.....

BCC News 24: CG न्यूज़- जमीन विवाद में युवक को मार डाला.. खेत में काम कर रहा था, तभी परिजनों ने सब्बल और लाठी से पीट-पीटकर हत्या की; गिरफ्तार

छत्तीसगढ़: मुंगेली जिले में जमीन विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई है। घटना के वक्त वह अपनी पत्नी के साथ खेत में काम कर रहा था। उसी दौरान उसके परिजनों ने उस पर लाठी, सब्बल से हमला कर दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई है। युवक की पत्नी चीख-चीखकर उसे छोड़ देने की गुहार लगाती रही। मगर किसी ने उसकी एक ना सुनी। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला पथरिया थाना क्षेत्र का है।

गंगद्वारी निवासी धन्नू राजपूत(40) अपनी पर्नी रामेश्वरी राजपूत के साथ रविवार सुबह खेत में काम करने गया था। वह खेत में काम भी कर रहा था। उसी वक्त खेत में उसका चाचा डोमन राजपूत वहां पहुंच गया। उसके साथ भगवंता राजपूत और एक नाबालिग भी था। यहां पहुंचने के साथ ही सभी ने धन्नू राजपूत से विवाद करना शुरू कर दिया।

इसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि सभी ने मिलकर सब्बल, लाठी से धन्नू राजपूत पर हमला कर दिया। धन्नू राजपूत की पत्नी बार-बार यह गुहार लगाती रही कि उसे मत मारो। मगर सभी ने उसे तब तक मारा, जब तक उसकी नहीं हुई। घटना के बाद सभी फरार हो गए थे। वहीं महिला ने इस बात की जानकारी परिजनों को और पुलिस को दी थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच शुरू की थी। फिर शव को पीएम के लिए भेजा गया था। बाद में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें से एक आरोपी नाबालिग है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular