Monday, May 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- बाइक सवार पर चाकू से हमला.. ओवरटेक...

BCC News 24: CG न्यूज़- बाइक सवार पर चाकू से हमला.. ओवरटेक का विरोध किया तो निकाला चाकू और घुसा दिया पेट में, 2 नाबालिग समेत 3 को पुलिस ने पकड़ा

छत्तीसगढ़: रायपुर में युवक पर चाकू से जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को पकड़ा है। इनमें दो नाबालिग भी शामिल है।सड़क पर बेतरतीब बाइक चलाते इन बदमाशों ने मिलकर एक युवक पर चाकू चला दिया था। गंभीर हालत में युवक अस्पताल में भर्ती है, हमला करने वालों में से एक युवक का पुराना परिचित ही थाा। पुलिस ने इनके खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।

घटना टिकरापारा इलाके के मठपुरैना रिंग रोड की है। त्रिभुवन सिंह नाम के युवक अभनपुर से रायपुर लौट रहा था। उसी दौरान रिंग रोड पर इसके पुराने साथी सम्मी ने इसे कट मारते हुए अपनी स्पोर्ट्स बाइक दौड़ाई। बदमाशों ने उसे ओवरटेक किया बाइक बेतरतीब ढंग से चलाने की वजह से त्रिभुवन ने इसका विरोध किया बदमाशों ने कुछ दूरी पर त्रिभुवन को रोक लिया।

बाइक पर सवार दो नाबालिग और उनका एक साथी सम्मी, त्रिभुवन से मारपीट करने लगे । इसके बाद अपनी कमर में रखा चाकू निकाला और त्रिभुवन के पेट में घुसा दिया ।बचने की कोशिश की वजह से त्रिभुवन के हाथ पैर में भी चाकू के कट लगे हैं। राहगीरों ने बीच बचाव किया तो वह भाग गए। सम्मी के बारे में त्रिभुवन ने पुलिस को बताया तो इसे और इसके नाबालिग साथियों को गिरफ्तार किया गया है।

परिजनों लगाया मनमानी का आरोप
पुलिस के मुताबिक नाबालिग सम्मी के साथ ही वारदात के वक्त मौजूद थे। घटना में ये भी शामिल थे। शुक्रवार को कुछ परिजन इस मामले में टिकरापारा थाने आकर हंगामा करने लगे उनका दावा था कि पुलिस बच्चों को फंसा रही है। पुलिस ने शिकायतकर्ता त्रिभुवन के बारे में बताया परिजनों को नियमों का हवाला देते हुए शांत करवा कर भेजा गया। अब इस मामले में पुलिस अदालती कार्रवाई कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular