Thursday, March 28, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: CG न्यूज़- क्लासरूम के अंदर छात्र को मारा चाकू.....

BCC News 24: CG न्यूज़- क्लासरूम के अंदर छात्र को मारा चाकू.. इंस्टाग्राम में पोस्ट डालने का विवाद, आरोपी बोले- पुलिस को हम जेब में रखते हैं

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में मंगलवार की शाम स्कूल में घुसकर 11वीं कक्षा के दो छात्रों ने अपने ही क्लास के लड़के पर चाकू से हमला कर दिया। दरअसल, इंस्टाग्राम पर चिढ़ाने वाला पोस्ट डालने से उनका विवाद शुरू हुआ था, जिसके बाद छात्र स्कूल पहुंचे और एक छात्र को चाकू मार दिया। हमला करते हुए छात्रों ने धमकाया कि वे पुलिस और थाने को अपनी जेब में रखते हैं। पुलिस ने दोनों छात्रों पर केस दर्ज कर लिया है। मामला चकरभाठा थाना क्षेत्र का है।

चकरभाठा थाना क्षेत्र के ज्ञानोदय पब्लिक स्कूल में मंगलवार को क्लास चल रही थी। इसी बीच शाम को 2 नाबालिग छात्र स्कूल में घुस गए। पहले उन्होंने चकरभाठा निवासी 11वीं कक्षा के छात्र गुलशन साहू को बुलाकर बात की। गुलशन ने अपने ही कक्षा के एक छात्र की चिढ़ाने वाला पोस्ट इंस्टाग्राम में डाला था, जिसे लेकर छात्रों ने विवाद शुरू किया। बातचीत के दौरान उन्होंने छात्र से कहा कि वे पुलिस और थाने को जेब में रखते हैं। इसके बाद स्कूल परिसर में ही उन्होंने छात्र पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे छात्र घायल हो गया।

परिजनों ने CIMS में कराया भर्ती और दर्ज कराया केस
11वीं कक्षा के छात्र पर चाकू से हमला करने के बाद स्कूल परिसर में हड़कंप मच गया। टीचर ने इस घटना की जानकारी घायल छात्र के परिजन को दी। जानकारी मिलते ही परिजन स्कूल पहुंचे। इसके बाद घायल छात्र को बिल्हा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे CIMS रेफर कर दिया गया। घायल छात्र के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने हमलावर छात्रों पर केस दर्ज कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular