Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाबर्थडे पार्टी में हुई चाकूबाजी... नशेड़ी युवकों ने जीजा और साले पर...

बर्थडे पार्टी में हुई चाकूबाजी… नशेड़ी युवकों ने जीजा और साले पर किया जानलेवा हमला; 2 आरोपी गिरफ्तार

जगदलपुर: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर शहर के एक वार्ड में चल रही बर्थडे पार्टी में चाकूबाजी हुई है। इलाके के ही रहने वाले दो नशेड़ी युवकों ने किसी बात को लेकर जीजा और साले पर चाकू से हमला कर दिया है। इस वारदात में दोनों को चोटें आईं हैं। इस जनलेवा हमले की थाने में शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है। मामला जिले के बोधघाट थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, नगर निगम क्षेत्र के महेंद्र कर्मा वार्ड कन्नू गली के रहने वाले डी जगदीश राव अपनी बेटी का बर्थडे मना रहे थे। इस दौरान उसी इलाके का रहने वाला एक युवक घनश्याम उर्फ टुल्लू अपने दोस्त विक्की के साथ मौके पर पहुंच गया। दोनों नशे में चूर थे। जिसके बाद इन्होंने किसी बात को लेकर डी जगदीश राव से गाली गलौच करनी शुरू कर दी। इतने में डी जगदीश राव का साला टी वेंकटेश भी पहुंच गया।

जब उनसे पूछा गया कि, विवाद क्यों कर रहे हो उतने में ही उन्होंने अपने पास रखे चाकू से जीजा और साला दोनों पर हमला कर दिया। वारदात के बाद दोनों मौके से भाग निकले। नशेड़ियों के हमले से दोनों घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल लाया गया। फिर इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद बोधघाट थाना के जवानों ने दोनों ही युवकों की पुलिस ने तलाशी शुरू की। जिन्हें शहर के ही एक ठिकाने से पकड़ लिया गया।

SP जितेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि, शहर में बढ़ते अपराध को रोकने पुलिस हमेशा तत्पर है। साथ ही अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है। चाकू से हमले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की खोजबीन शुरू की और उन्हें पकड़ कर सलाखों के पीछे डाल दिया गया है।

इससे पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले
दरअसल, इससे पहले भी जगदलपुर में चाकूबाजी की वारदात हो चुकी है। कुछ महीने पहले नशेड़ियों ने एक पत्रकार पर जानलेवा हमला किया था। चाकू की नोक पर लूटपाट भी की थी। हालांकि, पुलिस ने इस वारदात में शामिल ओपियों को पकड़ लिया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular