Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: छुरी में 15,860 लीटर पेट्रोल-डीजल जब्त... 2 थाने की पुलिस ने...

कोरबा: छुरी में 15,860 लीटर पेट्रोल-डीजल जब्त… 2 थाने की पुलिस ने राजा ढाबे में की छापेमार कार्रवाई, गोदाम से तेल और टैंकर जब्त; 6 लोग गिरफ्तार

कोरबा: जिले का छुरी शहर एक बार फिर सुर्खियों में तब आ गया है, जब वहां स्थित राजा ढाबा में छापा मार कर पुलिस ने हजारों लीटर पेट्रोल और डीजल जब्त किया। ढाबे से लगे गोदाम में खड़े एक टैंकर को भी जब्त किया है। पुलिस को संदेह है कि इसके जरिए या तो डीजल पेट्रोल लाया जाता है या खरीदा गया अवैध पेट्रोलियम पदार्थ बाहर भेजा जाता है।

दर्री सीएसपी रॉबिंसन गुड़िया थाना प्रभारी चमन लाल सिन्हा और कटघोरा थाना प्रभारी तेज यादव ने बताया कि पुलिस की टीम ने छापेमारी की तो वहां बड़ी मात्रा में डीजल पेट्रोल पाया गया। डिब्बों में भरकर रख गए डीजल-पेट्रोल का जब आकलन किया गया तो कुल मिलाकर 15,860 लीटर डीजल पेट्रोल अवैध तरीके से भंडारण मिला।

पुलिस की टीम ने छापेमारी में एक टैंकर जब्त किया।

पुलिस की टीम ने छापेमारी में एक टैंकर जब्त किया।

अवैध कारोबार पर अंकुश नहीं लग सका।

बता दें कि डीजल और पेट्रोल का अवैध कारोबार काफी लंबे समय से चल रहा है। इससे पहले भी जिला प्रशासन में पुलिस की टीम में कई बार छापा मारकर कार्रवाई की, लेकिन उसके बावजूद भी डीजल और पेट्रोल के अवैध कारोबार पर अंकुश नहीं लग सका।

पुलिस ने ढाबे से बड़ी मात्रा में पेट्रोल-डीजल जब्त किया।

पुलिस ने ढाबे से बड़ी मात्रा में पेट्रोल-डीजल जब्त किया।

अवैध कारोबारियों में हड़कंप मच गया

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर इस बार सही की टीम बनाकर कार्रवाई की। जहां ढाबा संचालक राजा जायसवाल समेत आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इस कार्रवाई के बाद से जिले में चल रहे अवैध कारोबारियों में हड़कंप मच गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular