Saturday, March 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: 2 बाइक में लगी आग... अज्ञात लोगों ने लगाई आग, धू-धूकर...

कोरबा: 2 बाइक में लगी आग… अज्ञात लोगों ने लगाई आग, धू-धूकर जलने लगी गाड़ियां; CCTV फुटेज से खुलेगा राज

KORBA: कोरबा में देर रात आसामाजिक तत्वों ने एक बाइक को आग हवाले कर दिया। इससे पास में रखी दूसरी बाइक भी जल गई। देखते ही देखते दोनों बाइक जलकर राख हो गए। घटना की सूचना दमकल को दी गई, लेकिन फायर ब्रिगेड के आने से पहले ही बाइक जलकर खाक हो चुके थे। पूरा मामला करतला थाना क्षेत्र के ग्राम रामपुर है।

मिली जानकारी के मुताबिक एक शिक्षक की बाइक पर अज्ञात लोगों ने आग लगा दी, जिससे घर के बाहर आंगन में खड़ी दुपहिया वाहन धू-धू कर जलने लगी। आग किसने और क्यों लगाई है इस बात का पता नहीं चल सका है। शिक्षक का नाम अजय देवांगन है, जो रामपुर स्थित हायर सेकंडरी स्कूल में बतौर व्याख्याता के पद पर पदस्थ है।

रात में बाइक पर किसी ने लगाई आग

मामले की शिकायत थाने में की गई है। अजय देवांगन की माने तो 2019 से रामपुर हाई सेकेंडरी स्कूल में बतौर व्याख्याता के पद पर पदस्थ हैं। रामपुर बस्ती में किराया के मकान पर रहते आ रहे हैं। तीन मंजिला मकान के दूसरे मंजिला पर वह रहते हैं। देर रात खाना खाकर सभी अपने-अपने कमरे में सोने चले गए थे।

कोरबा में देर रात आसामाजिक तत्वों ने एक बाइक को आग हवाले कर दिया। इससे पास में रखी दूसरी बाइक भी जल गई।

कोरबा में देर रात आसामाजिक तत्वों ने एक बाइक को आग हवाले कर दिया। इससे पास में रखी दूसरी बाइक भी जल गई।

धू-धूकर जल रही थी दो बाइक

इसी बीच रात लगभग 2:00 बजे तीसरे मंजिले पर रहने वाली किराएदार ने नीचे आकर आवाज दिया, जब नीचे आकर देखे तो उसकी बाइक धू-धू कर जल रही थी। साथ ही पास में रखी एक और बाइक पर भी आग लग गई थी।

पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

अजय देवांगन ने बताया कि किसी ने जलन की भावना से इस घटना का अंजाम दिया है। इसकी शिकायत करतला थाना पुलिस से की गई है। करतला थाना पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular